Thursday, December 8, 2022
HomeWorldनाइजीरिया की सेंट फ्रांसिस चर्च में फायरिंग, इतने लोग मारे गए

नाइजीरिया की सेंट फ्रांसिस चर्च में फायरिंग, इतने लोग मारे गए

Date:

इंडिया न्यूज, Nigeria News: रविवार को चर्च में हुई अंधाधुंध फायरिंग ने सबको दहशत में डाल दिया है। बता दें कि प्रार्थना करने के लिए चर्च में काफी लोग मौजूद थे कि इस दौरान लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी गई। इस हमले में अभी तक मरने वालों की जो सूचना आई है उसमें 50 लोगों का जिक्र सामने आया है। जानकारी के अनुसार बहुत सारे लोग गंभीर रूप से घायल हैं। गोलीबारी की यह वारदात ओवो शहर के सेंट फ्रांसिस चर्च में हुई।

प्रार्थना करने के दौरान किया गया हमला

जानकारी देते हुए पब्लिक रिप्रेजेंटेटिव एडेलेगबे टिमिलीन ने बताया कि रविवार को काफी संख्या में लोग यहा ओवो शहर के सेंट फ्रांसिस चर्च में इकट्ठा हुए थे और प्रभू से प्रार्थना कर रहे थे कि इसी दौरान कुछ हथियारबंद लोग चर्च में आ घुसे और ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी। इतनी बड़ी वारदात क्यों की गई फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई।

यह भी पढ़ें : उत्तराखंड बस हादसा : इतने लोगों को गंवानी पड़ी जान, आश्रितों को दिए जाएंगे 5-5 लाख

पिछले दिनों अमेरिका के स्कूल में भी हुई थी बड़ी वारदात

मालूम रहे कि अभी कुछ दिनों पहले ही अमेरिका के एक स्कूल में 12वीं कक्षा के छात्र ने प्राइमरी विंग में अंधाधुंध फायरिंग कर दी थी। हमले में आरोपी ने पहले अपनी दादी की हत्या की थी, फिर स्कूल में जा अंधाधुंध फायरिंग कर दी थी। कुल मिलाकर 21 लोगों की मौत हो गई थी, जिनमें से ज्यादातर संख्या मासूम बच्चों की थी।

यह भी पढ़ें : देश में कोरोना वायरस फिर बढ़ा, आज 4518 नए केस

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories