Thursday, October 6, 2022
HomeStatesHuman Trafficking : बांग्लादेश से तस्करी के लाई गयी 2 युवतियां, केस...

Human Trafficking : बांग्लादेश से तस्करी के लाई गयी 2 युवतियां, केस दर्ज

Date:

सुरेन्द्र दुआ, नूंह:

Human Trafficking : प्रदेश के जिला नूंह(मेवात) में दूर-दराज के राज्यों से गरीब महिलाओं को बहला फुसलाकर मेवात में लाकर अपंग, बुजुर्गों आदि को बेचने के लिए एक गैंग काम कर रहा हैं(Human Trafficking) जिससे मेवात के ग्रामीण क्षेत्र में आसाम,पं. बंगाल, उडीसा, बिहार ,हैदराबाद आदि से लाई गई महिलाओं की आबादी बडे पैमाने पर है।

Read More :Dushyant Singh Chautala : डॉक्टर अजय सिंह चौटाला की कर्म भूमि है दादरी, इसलिए पिछड़ा नहीं रहने दिया जाएगा : दुष्यंत सिंह चौटाला

बडी गाडियों के चालकों का पूरा-पूरा हाथ Human Trafficking

ऐसे काम में बडी गाडियों के चालकों का पूरा-पूरा हाथ माना जा रहा हैं लेकिन अब ऐसे मानव तस्करों की नजर दूसरे देश की गरीब महिलाओं पर पड़ गई है और रोहिंग्या मुस्लिम महिलाओं को बहलाफुसलाकर स्थानीय व्यक्तियों के संग उनकी गैर कानूनी तौर से शादी कराई जा रही हैं (Human Trafficking)और ताजा आये मामलें में नूंह पुलिस ने दो बंग्लादेशी युवतियों को नूंह क्षेत्र से बरामद कर 3 व्यक्तियों को मानव तस्करी आदि धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। इस मामलें के आरोपी फरार हैं।

Read More : CM Twitter Handle Help Public सीएम ट्विटर हैंडल लगातार आम जन का मददगार साबित हो रहा

मामलें के आरोपी फरार Human Trafficking

प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला पुलिस नूंह के सुरक्षा ब्रांच के एसआई राजबीर सिंह ने जानकारी दी कि रोजिया बैगम पुत्री नूर हसन, दिल जुहरा पुत्री काला मिया निवासियान बंग्लादेश को 30 सितंबर 2021 को हफीज अहमद पुत्र शाह आलम, नूर कबीर पुत्र मोहम्मद हसन निवासियान गांव शाहपुर नंगली थाना नूंह, मोहम्मद अयास पुत्र फजल अहमद निवासी वार्ड नं- 7 नूंह दबाव देकर, शोषण करने के उददेश्य से, मानव तस्करी कर ले आये(Human Trafficking)

Read More : 19 percent samples of food items failed फेस्टिवल सीजन में खाने पीने की चीजों के 19 फीसद सैंपल फेल

(Human Trafficking) और शाहपुर नंगली में गैर कानूनी तरीके से बंधक बनाकर रखा गया। पुलिस ने एक सूचना के आधार पर युवती बरामद कर आरोपियो के खिलाफ मामला दर्ज आगे छानबीन शुरू कर दी। इस मामलें के आरोपी फरार हैं।

Read More : International Gita Mahotsav 2021 : 19 दिसंबर तक मनाया जाएगा अंतरराष्ट्रीय गीता महोत्सव : मुख्यमंत्री

Also Read : Agriculture Law जानें 14 सितंबर, 2020 से 19 नवंबर, 2021 तक क्या-क्या हुआ

Connect With Us:-  Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories