Saturday, January 28, 2023
Homeटॉप न्यूज़Raju Srivastav Death News: राजू श्रीवास्तव के मौत की खबर सामने आने...

Raju Srivastav Death News: राजू श्रीवास्तव के मौत की खबर सामने आने पर हर कोई नम आंखों से दे रहा श्रद्धांजलि

Date:

इंडिया न्यूज, Raju Srivastav Death News: पॉपुलर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का आज 58 साल की उम्र में निधन हो गया। 10 अगस्त को राजू को जिम करते हुए हार्ट अटैक आया और उसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। राजू की हालत इलाज के दौरान स्थिर बनी हुई थी लेकिन फिर बाद में हालत बिगड़ गई।

एक महीने से ज्यादा समय वेंटिलेटर पर बिताने के बाद आखिरकार आज कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने अपना दम तोड़ दिया। राजू श्रीवास्तव के मौत की खबर सामने आने के बाद हर कोई नम आंखों से राजू को श्रद्धांजलि दे रहा है।

रितेश देशमुख ने ट्वीट करते हुए लिखा

रितेश देशमुख ने ट्वीट करते हुए लिखा राजू भाई आप बहुत जल्दी चले गए.. स्टेज और ऑफ स्टेज किंग ऑफ ह्यूमर। हम सभी के जीवन को हंसी और आनंद से भरने के लिए प्रिय राजू श्रीवास्तव का धन्यवाद.. परिवार और प्रियजनों के प्रति संवेदना।

कीकू शारदा ने ट्विटर कर व्यक्त किया दुख

कॉमेडियन कीकू शारदा ने राजू के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए ट्विटर पर लिखा, “अविश्वसनीय!! देश के लिए बहुत बड़ी हानि, एक बहुत ही बेहतरीन कलाकार, एक महान इंसान और एक खूबसूरत आत्मा। राजू भाई… आपको सब बहुत याद करेंगे।”

यह भी पढ़ें : Raju Srivastava Struggle Success Story: अमिताभ की फिल्म दीवार से प्रेरित होकर राजू ने किया एक्टर बनने का फैसला, स्ट्रगल के दिनों में ऑटो चलाकर मिला पहला ब्रेक

ऋतिक रोशन ने दी श्रद्धांजलि

ऋतिक रोशन ने ट्वीट भी ट्वीट करते हुए लिखा आप हमेशा हमारे दिल में रहेंगे। रेस्ट इन पीस राजू श्रीवास्तव सर। परिवार के लिए मेरी संवेदनाएं।

भारत के पूर्व राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने दी श्रद्धांजलि

भारत के पूर्व राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने लिखा मिमिक्री किंग और बेहतरीन कलाकार राजू श्रीवास्तव जी के असामयिक निधन से दुखी हूं। उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना।

राजपाल यादव ने लिखा नहीं हो रहा विश्वास

राजपाल यादव ने दुःख व्यक्त करते हुए लिखा इस नुकसान का वर्णन करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। आपने हम सबको बहुत जल्द छोड़ दिया। आप बहुत याद आओगे मेरे भाई। मुझे इस खबर पर विश्वास ही नहीं हो रहा।

यह भी पढ़ें : Delhi Accident Today : डिवाइडर पर सो रहे लोगों को ट्रक ने कुचला, इतने लोगों की मौत

यह भी पढ़ें : Comedian Raju Srivastava Passes Away : जिंदगी की जंग हारे कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories