Wednesday, February 1, 2023
HomeStatesTerrorist Arrest in Sopore : लश्कर-ए-तैयबा का हाइब्रिड आतंकवादी दबोचा

Terrorist Arrest in Sopore : लश्कर-ए-तैयबा का हाइब्रिड आतंकवादी दबोचा

Date:

इंडिया न्यूज, Jammu Kashmir News (Terrorist Arrest in Sopore): सुरक्षा बलों द्वारा जम्मू-कश्मीर के उप-जिला सोपोर (Sopore) में लश्कर-ए-तैयबा (Lashkar e Taiba) के एक हाइब्रिड आतंकवादी (Hybrid terrorist) को दबोचा गया है। कार्रवाई के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि शुक्रवार की रात शंगरगुंड सोपोर में पुलिस, सेना और सीआरपीएफ द्वारा स्थापित एक संयुक्त चौकी पर यह गिरफ्तारी की गई।

पुलिस के एक अधिकारी ने मामले के बारे में कहा कि एक संदिग्ध व्यक्ति को रूकने का ईशारा किया गया तो उसने रूकने के बजाय और तेजी से भागना शुरू कर दिया। जिस पर सुरक्षा बलों के जवानों ने तुरंत पकड़ लिया। पूछताछ के बाद जब उसकी तलाश ली गई तो उसके पास से एक पिस्तौल, एक मैगजीन की गई। पुलिस ने उसकी पहचान मुमकक बटपोरा निवासी साकिब शकील डार के रूप में की और वर्तमान में चेकी ब्रथ सोपोर में रह रहा था।

आरोपी लश्कर-ए-तैयबा के हाइब्रिड आतंकवादी के रूप में कर रहा था काम

प्रारंभिक जांच से पता चला है कि गिरफ्तार व्यक्ति प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के हाइब्रिड आतंकवादी के रूप में काम कर रहा था और सुरक्षा बलों तथा नागरिकों पर हमले करने के लिए लगातार मौके की तलाश में था। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : Actress Nora Fatehi से दिल्ली पुलिस ईओडब्ल्यू ने की पूछताछ

यह भी पढ़ें : Jacqueline Fernandez को 12 सितंबर को दिल्ली पटियाला हाउस कोर्ट में होना होगा पेश

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories