Friday, October 7, 2022
HomeStatesराज्यपाल के नाम का नायब तहसिलदार को सौपा ज्ञापन

राज्यपाल के नाम का नायब तहसिलदार को सौपा ज्ञापन

Date:

बवानीखेड़ा/नफे सिंह

बवानीखेड़ा के तहसील परिसर में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत नगर पालिका से लाभ नहीं मिलने पर लोगों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। नायब तहसिलदार के माध्यम से राज्यपाल  के नाम का ज्ञापन भी सौपा गया है। लोगो ने आरोप लगाए कि नगर पालिका प्रशासन में प्रधानमंत्री आवास योजना को लेकर गरीब लोगों के साथ भेदभाव किया जा रहा है। मकानों के सर्वे के पश्चात भी उन्हें लोन नही दिया जा रहा है।
 नगर पालिका प्रसासन के कर्मचारी प्रधानमंत्री आवास योजना के लोन के बदले रिश्वत की मांग करते हैं और जो लोग मना कर देते हैं उनका लोन पास नहीं किया जाता वहीं मौजूद महिलाओं ने भी बताया कि नगर पालिका प्रशासन के कर्मचारी के सर्वे के पश्चात भी उन्हें योजना में लोन नही दिया जा रहा है उन्होंने बताया कि मकान को तोड़ने के बाद नगरपालिका कर्मचारियों ने लोन पास करने से मना कर दिया जिसको लेकर आज तहसील परिसर में सांकेतिक धरना प्रदर्शन किया गया वही लोगों ने नगर पालिका प्रशासन को चेताया कि यदि जल्द ही प्रशासन ने बिना भेदभाव के प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ उन्हें नहीं दिया तो सभी एकत्रित होकर एक सप्ताह में नगर पालिका प्रशासन के खिलाफ धरना प्रदर्शन करेंगे और समस्या के समाधान को लेकर उन्होंने आज नायब तहसीलदार के माध्यम से राज्यपाल के नाम का ज्ञापन भी सौपा है। जिसका उन्हें शिकायतों और मांगो को उच्च आधिकारिक अवगत करवा समाधान का आश्वाशन दिया गया है।

ज्ञापन को लेकर नायब तहसीलदार अशोक कुमार ने बताया कि

 आज शहर वासियों ने उन्हें प्रधानमंत्री आवास योजना लाभ को लेकर राज्यपाल के नाम का ज्ञापन सौपा है। जिनमे उनकी मांग है कि उन्हें प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ दिलवाया जाए। इस बारे में नगरपालिका प्रसासन के अधिकारियों को अवगत करवा दिया गया है जिसमे लाल डोरे और लाल डोरे से बाहरी मकानों की जांच कर उनके समाधान के प्रयास किये जायेंगे। उनकी शिकायतों और मांगो को नियमानुसार प्रसासनिक अवगत करवा दिया जाएगा।

Latest stories

Related Stories