Tuesday, October 4, 2022
HomeStatesSonipat: होनहार बेटी दिव्या मुदगिल ने 99.04%  नंबर लेकर मारी बाजी

Sonipat: होनहार बेटी दिव्या मुदगिल ने 99.04%  नंबर लेकर मारी बाजी

Date:

सोनीपत/ राम मार सिंह

 सेंट्रल बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन (CBSE) के 10वीं का रिजल्ट आया है जिसमे 99.04% नंबर लेकर सोनीपत की छात्रा दिव्या मुदगिल ने बाजी मारी है, बेटी के घर पर इस उपलब्धि पर खुशियां मनाई जा रही है और परिजनों में खुशी की लहर बेटी को मीठा खिलाकर मुंह मीठा किया किया। बेटी इंजीनियर बनकर देश सेवा करना चाहती है।

सोनीपत की निवासी दिव्या मुदगिल ने दसवीं कक्षा में 99 पॉइंट 04 प्रतिशत नंबर प्राप्त कर अपने परिजनो व सोनीपत जिले का नाम रोशन किया है ।परिवार में सब खुश हैं और बेटी की उपलब्धि पर परिजनों को लोग बधाई दे रहे हैं और परिजन भी मिठाई वितरण कर खुशी वितरण कर रहे हैं कि उनकी बेटी ने अच्छे नंबर लेकर दसवीं कक्षा को पास किया है। दिव्या मुदगिल ने कहा कि वह लॉक डाउन के दौरान ऑनलाइन पढ़ाई करने के साथ-साथ उनके माता-पिता और उनकी बहन का भी सहयोग रहा है और वह इंजीनियर बनकर देश सेवा करना चाहती है।

बेटी दिव्या मुदगिल के पिता संजय मुदगिल ने भी बेटी की उपलब्धि पर खुशी जाहिर की है और स्वयं अपनी बेटी को मिठाई खिलाकर उनका मुंह मीठा किया है और लोग उन को बधाई दे रहे हैं ।उन्होंने बेटी की इस उपलब्धि पर शिवा स्कूल के टीचरों को बधाई दी है और कहा है कि बेटी पढ़ाई में अच्छे नंबर लेकर जिला सोनीपत का नाम रोशन किया है और वह एडवांस जेई की तैयारी करेगी और इनकी कोशिश यह रहने वाली है कि इनकी बेटी आई.आई. टी .मुंबई में एडमिशन ले और उन्होंने यह भी बताया कि 14 से 15 घंटे बेटी पढ़ाई में लगी रहती है तब जाकर उन्हें यह सफलता हासिल हुई है।

Latest stories

Related Stories