Sunday, August 7, 2022
HomeStatesCrime News: आगरा में चांदी व्यापारी की बेरहमी से हत्या: सिर चाकू...

Crime News: आगरा में चांदी व्यापारी की बेरहमी से हत्या: सिर चाकू से काटकर पॉलिथीन में लपेटा

Date:

इंडिया न्यूज, Crime News: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में शुक्रवार को बीजेपी नेता ने चांदी व्यापारी को गोली मारकर और चाकू से गला काट कर बेरहमी से हत्या दी गई। हत्या के बाद शव को पॉलिथिन में लपेटकर कार में रख लिया गया। बताया जा रहा है कि, पुलिस उस दौरान गत पर थी। तभी पुलिस ने एक कार को सुनसान जगह पर खड़ा देखा और कार के पास एक युवक खड़े होकर हाथ साफ कर रहा था, तभी पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने कार को चैक किया तो कार की सीट पर कटा सिर पड़ा हुआ था जिसको देख कर पुलिस के होश उड़ गए।

पुलिस ने मौके पर दोनों आरोपियों को दबोच लिया हैं, जिनमें से एक बीजेपी नेता और दूसरा उनका भतीजा बताया जा रहा हैं। वहीं घटना के पिछे की वजह सीओ हरीपर्वत ने बताया कि आरोपी मृतक चांदी व्यापारी की पत्नी से दोस्ती करना चाहता था जिस वजह उसने चांदी व्यापारी की बेरहमी से हत्या कर दी।

मामला जिले के सिंकदरा के अरसेना गांव का है। यहां शुक्रवार के तड़के पुलिस गश्त पर थी जिस दौरान पुलिस को सुनसान जगह पर एक कार खड़ी दिखाई दी। जिसके पास दो युवक खड़े हुए थे। आरोपी शव को फैंकने की फैराक में थे, लेकिन पुलिस ने दोनों आरोपियों मौके पर ही पकड़ लिया।

पुलिस ने चांदी व्यापारी की हत्या की जानकारी परिजनों को दी तो परिजन ने धड़ से अलग शव की पहचान नवीन वर्मा के रूप में की। पुलिस को आरोपियों से पूछताछ में एक युवक ने अपना नाम टिंकू भार्गव बताया है जो की गेलनगंज का रहने वाला है। वारदात का अंजाम देने में उसके साथ उनका भतीजा भी शामिल था। टिंकू भार्गव को बीजेपी का नेता बताया जा रहा है। आरोपी ने पुलिस को पूछताछ के दौरान बताया कि, लोहामंडी के तरकारी वाली गली निवासी नवीन वर्मा उनके दोस्त थे और नवीन के घर उनका आना जाना था।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि वीरवार के दिन नवीन को उसने किसी बहाने से अपने पास बुलाया और उसे अपने साथ गाड़ी में लेकर चले गए। जिस दौरान उन्होंने नवीन की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी शव को ठिकाना लगाने के लिए अरसेना लेकर आए थे। उसके साथ भतीजा भी था, बताया जा रहा है कि शव को कार से नीचे उतारने के बाद उनका गला चाकू से काट दिया जिससे शव की पहचान न हो सके।

पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस अभी हत्या की वजह जानने का प्रयास कर रही है। पुलिस अभी मामले की जांच में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें : Army Recruitment in Rohtak : भर्ती के लिए आवेदन शुरू, 28 नवंबर से होगी शुरू

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories