Thursday, December 8, 2022
HomeStatesसिद्धू मूसेवाला हत्याकांड : पंजाब, हरियाणा, राजस्थान और महाराष्ट्र के 8 शार्प...

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड : पंजाब, हरियाणा, राजस्थान और महाराष्ट्र के 8 शार्प शूटर की पहचान

Date:

इंडिया न्यूज, Punjab News: मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले में पुलिस ने कई संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। लेकिन फिर भी पुलिस मामले की तह तक नहीं पहुंच पाई। ज्ञात रहे कि सिद्धू की हत्या के कुछ ही समय के बाद लॉरेंस बिश्नोई के गैंग के सक्रिय सदस्य गोल्डी बराड़ ने इस हत्या की सोशल मीडिया पर पोस्ट भी डाल दी थी जिसमें उसने इस हत्यकांड के लिए जिम्मेदारी ली थी, जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई को रिमांड पर लेकर पूछताछ भी की। अब पुलिस का दावा है कि इस मर्डर केस में 8 शार्प शूटर पहचान में आ चुके हैं। जो पंजाब, हरियाणा, राजस्थान और महाराष्ट्र से संबंधित हैं। पुलिस का दावा है कि ये सभी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर हैं, जिनकी तलाशी में पुलिस छापेमारी कर रही है।

इन शूटरों की तलाश में अब पुलिस टीमें

मूसेवाला हत्याकांड में पुलिस ने जिन 8 शार्प शूटरों को राउंडअप किया है, उनमें संतोष यादव, सुभाष बोंदा, सौरभ, मनजीत सिंह, प्रियवर्त फौजी, हरकमल, जगरूप सिंह रूपा और मनप्रीत सिंह के नाम शामिल बताए जा रहे हैं। इनमें हरकमल, रूपा और मनप्रीत पंजाब के रहने वाले हैं।

गोल्डी बराड़ ने यह खुलासा किया था

29 मई को सिद्धू के मर्डर के बाद गोल्डी बराड़ ने हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए कहा था कि मूसेवाला की हत्या करवाकर उन्होंने अपने साथी मिड्डूखेड़ा की हत्या का बदला लिया है, जिसका गत वर्ष मर्डर कर दिया गया था।

फतेहाबाद से तीसरी गिरफ्तारी

पंजाबी गांयक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में मामले में पंजाब पुलिस ने एक बार फिर हरियाणा के जिला फतेहाबाद में दस्तक दी जिसमें पुलिस ने तीसरी गिरफ्तारी भी की है। पुलिस ने सीआईए की मदद से मुस्सावाली गांव के देवेंद्र (काला) को गिरफ्तार किया। ज्ञात रहे कि इससे पहले पुलिस भिरड़ाना से पवन व नसीब को भी गिरफ्तार किया जा चुका है।

यह भी पढ़ें : उत्तराखंड बस हादसा : इतने लोगों को गंवानी पड़ी जान, आश्रितों को दिए जाएंगे 5-5 लाख

यह भी पढ़ें : देश में कोरोना वायरस फिर बढ़ा, आज 4518 नए केस

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories