Thursday, September 29, 2022
HomeStatesRoad Accident in Barmer: ट्रक-कार की भिड़ंत, परिवार के इतने लोगों की...

Road Accident in Barmer: ट्रक-कार की भिड़ंत, परिवार के इतने लोगों की मौत

Date:

इंडिया न्यूज, Rajasthan News (Road Accident in Barmer) : राजस्थान के बाड़मेर (Barmer) में एक बड़ा हादसा हो जाने का मामला सामने आया है जिसमें कुल 4 लोगों की अकाल मौत हो गई। घटना मेगा हाईवे पर भाटाला गांव के पास की बताई जा रही है। बता दें कि ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मार दी जिस कारण बड़ा हादसा घट गया।

जानकारी के अनुसार सुबह 7 बजे परिवार जसोल मंदिर से गुजरात के लिए निकला था। लेकिन इस दौरान कुछ ही समय बाद कार को ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी। जैसे ही हादसा हुआ तो मौके पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। हादसे के दौरान कार में तीन महिलाओं व एक बच्चा सहित कुल पांच लोग सवार थे। आसपास के लोगों ने कड़ी मशक्कत के साथ सभी को बाहर निकाला।

ये लोग हुए हादसे का शिकार

हादसे में राजेश पुत्र कैलाश माहेश्वरी (22) निवासी धानेरा, मनीषा (32) पुत्री डूंगरमल निवासी धानेरा और महिला द्रोपदी (65) पत्नी हाथी भाई धानेरा की मौत हो गई जिसके बाद उनके शवों को गुड़ामालानी मोर्चरी हाउस में रखवाया गया है। वहीं, सांचौर इलाज के दौरान बुजुर्ग महिला कमलादेवी ने भी दम तोड़ दिया।

राजेश उर्फ राजू भाई के साथ में दो बुआ व एक मासी की मौत हो गई। हादसे में 8 वर्षीय राणू की मां ने भी दम तोड़ दिया। उक्त सभी लोग 8 सितंबर को गुजरात धानेरा से जसोल मंदिर दर्शन के लिए रवाना हुए थे कि उनकी गाड़ी हादसे का शिकार हो गए।

यह भी पढ़ें : India Corona Update : देश में आज 5554 नए मामले

यह भी पढ़ें : Major Mishap During Ganesh Visarjan: हरियाणा में गणपति विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा, महेंद्रगढ़-सोनीपत में डूबने से 7 की मौत

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories