Friday, December 9, 2022
HomeStatesPunjab And Haryana High Court Bar Association Strike : पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट सहित...

Punjab And Haryana High Court Bar Association Strike : पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट सहित ये कोर्ट रहेंगी बंद

Date:

इंडिया न्यूज, Punjab News (Punjab And Haryana High Court Bar Association Strike) : पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट बार एसोसिएशन समेत आज पंचकूला, मोहाली और पंजाब की कई जिलों में बार एसोसिएशन्स काम ठप रखेंगी। बता दें कि चंडीगढ़ सेक्टर-15 में अधिवक्ता अशोक सहगल (Ashok Gehlot) की कार से 1.5 किलो गांजा मिला था जिसके विरोध में काम बंद रखे जाने का निर्णय लिया गया है।

… तो 10,000 रुपए लगाया जाए जुर्माना

बार एसोसिएशन की एग्जीक्यूटिव कमेटी ने यह भी निर्णय लिया है कि यदि कोई वकील केसों को लेकर कोर्ट प्रोसिडिंग में शामिल होता है तो उस पर 10,000 रुपए का जुर्माना लगाया जाएगा। वहीं दूसरी ओर लॉयर्स प्रोटेक्शन बिल विधानसभा में लाकर जल्द पारित करने भी मांग की गई है। बताया गया है कि अधिवक्तस अशोक की घर के बाहर खड़ी कार से शुक्रवार देर रात गांजा बरामद हुआ था।

ये कोर्ट रखेंगी वर्क सस्पेंड

घटना के विरोध में पंचकूला, मोहाली, डेराबस्सी, अमृतसर, एसबीएस नगर, फाजिल्का, समालखा, जलालाबाद, तरन तारन, हाथिन, भुलत्थ की जिला अदालतों समेत सेक्टर 17 स्थित CAT और DRT बार एसोसिएशन्स भी आज वर्क सस्पेंड रखेंगी।

ड्रग प्लांट किया गया: बार

हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के प्रधान संतोखविंदर सिंह ग्रेवाल (नाभा) के मुताबिक इस घटना को लेकर पुलिस के उच्चाधिकारियों से मिलकर कड़ी जांच की मांग की जाएगी। ग्रेवाल का कहना है कि अधिवक्ताओं पर हमला और उन्हें झूठे केस में फंसाने की कोशिश एक गंभीर विषय है।

ये भी पढ़ें : Accident in Kullu : पर्यटकों का टोला हादसे का शिकार, 7 की मौत

ये भी पढ़ें : Yamuna Nagar Accident : जुड़वा बेटियों का जन्मदिन मनाने जा रहा था परिवार, हादसे में मां-बेटी की मौत

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories