Friday, September 30, 2022
HomeStatesPalwal: 9 साल की बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म पर कैंडल मार्च निकाला......

Palwal: 9 साल की बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म पर कैंडल मार्च निकाला… जानिए किसने

Date:

पलवल

 पलवल के भीम आर्मी भारत एकता मिशन के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने दिल्ली मे 9 साल की बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म और हत्या मामले में आरोपियों को सजा दिलाने के लिए कैंडल मार्च निकाला गया। पलवल के भीम आर्मी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने डॉ भीमराव अंबेडकर पार्क से लेकर आगरा चौक तक कैंडल मार्च निकाला है।

 देश की राजधानी  दिल्ली में बीते दिनों एक 9 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या करने के मामले में आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा दिलाने की मांग को लेकर। इस कैंडल मार्च के दौरान सरकार विरोधी नारेबाजी भी की गई।

कैंडल मार्च के दौरान सैकड़ो लोगों ने जल्द से जल्द मृतका बच्ची को न्याय दिलाने के लिए सरकार से आह्वान किया गया। साथ ही चेतावनी भरे शब्दों में कहा गया कि अगर मृतका बच्ची को जल्द न्याय नहीं मिला। तो यह सैकड़ों की भीड़ लाखों की भीड़ में तब्दील हो जाएगी। जिसकी जिम्मेदारी सरकार और प्रशासन की होगी।

इस कैंडल मार्च का नेतृत्व कर रहे भीम आर्मी भारत एकता मिशन के प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य सोनू कबीर पंथी ने बताया कि अगर जल्द ही मृतका बच्ची के परिवार को न्याय नहीं मिला और उसके दोषियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा नहीं मिली। तो पूरे भारत स्तर पर एक बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

वहीं उन्होंने मृतका बच्ची के मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में लाने की मांग उठाई और कहा कि मृतका बच्ची को न्याय दिलाने के लिए यह मामला फास्ट ट्रैक कोर्ट में जाना चाहिए। जिससे दोषियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा दिलाई जा सके।

Latest stories

Related Stories