Friday, October 7, 2022
HomeStatesPalwal Bank Loot : 95 लाख की बैंक डकैती मामले में ...

Palwal Bank Loot : 95 लाख की बैंक डकैती मामले में पुलिस को मिल रही लगातार कामयाबी !

Date:

पलवल/

Palwal Bank Loot : एक्सिस बैंक में हुई 95 लाख रूपए की डकैती मामले में अब पलवल पुलिस को लगातार कामयाबी मिलती जा रही है, पलवल पुलिस ने डकैती के मामले में पाचं आरोपियों के साभ 19 लाख 68 हजार रूपय बरामद कर डकैतों को जेल भेज दिया गया।

पलवल के एक्सिस बैंक डकैती कांड में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है, 5 आरोपियों के साथ पुलिस नें 19 लाख 68 हजार बरामद किए हैं, पलवल एसपी दीपक गहलावत ने प्रेस कॉन्र्फेंस करते हुए बताया कि,  आरोपियों की तलाश में पुलिस लगातार अलग-अलग जगह पर दबिश डाल रही है, डकैती के बाद गिरोह के 14 सदस्यों से लूट की राशि को बरामद करेगी इसके लिए इन आरोपियों को फिर से पुलिस कोर्ट से रिमांड लेने का प्रयास करेगी।

पलवल पुलिस ने 14 जुलाई को एक्सिस बैंक में 95 लाख रूपए की दिनदहाड़े डकैती करने के मामले में संलिप्त बड़े अंतरर्राष्ट्रीय गिरोह के पांच आरोपियों से रिमांड की अवधि के दौरान लूटे गए रुपए और वारदात में इस्तेमाल हथियार और गाड़ी बरामद कर लिए गए हैं।

पलवल पुलिस अधीक्षक दीपक गहलावत ने बताया कि, गिरफ्तार आरोपियों से रिमांड अवधि के दौरान सूरज कुमार निवासी जिला वैशाली बिहार से 8 लाख 88 हजार रूपए, मनीष जिला वैशाली बिहार के कब्जे से 1 लाख 70 हजार रूपए, सौरभ कुमार जिला वैशाली बिहार के कब्जे से 3 लाख 50 हजार रुपए, और इंद्रजीत जिला वैशाली बिहार के कब्जे से 2 लाख 40 हजार रूपए और एक देशी कट्टा बरामद किया गया है।

पुलिस अब तक आरोपियों के कब्जे से लगभग 19 लाख 68 हजार रूपए बरामद कर चुकी है, पुलिस ने इस मामले में प्रयोग की गई कार और दो मोटरसाइकिल, एक पिस्टल, देशी कट्टे, पांच जिंदा कारतूस और तलवार पहले ही बरामद कर चुकी है।

Latest stories

Related Stories