Monday, September 26, 2022
HomeStatesआपसी रंजिस में हूई सरपंच की हत्या... जाने पूरी खबर

आपसी रंजिस में हूई सरपंच की हत्या… जाने पूरी खबर

Date:

भिवानी / संदीप सैनी

भिवानी के मंढोली खुर्द गांव में आपसी रंजिस के चलते पूर्व सरपंच की हत्या कर दी गई। परिजनों ने हत्या का आरोप गांव के ही करीब 8 से 9 लोगों पर लगाया  है।पूर्व सरपंच यशवीर के बेटे ने 2011 में आत्महत्या की थी। जिसको लेकर गांव के ही करीब 8 लोगों को सुसाइड नोट में जिम्मेवार ठहराया गया था। यशवीर के बेटे का आरोप है की इसी बात को लेकर पड़ोसियों ने उनके पिता पर हमला कर उनकी हत्या कर दी है। दरअशल यशवीर खेतों में काम करने के बाद बुधवार शाम को लौटे तभी आरोपियों ने कुल्हाड़ी और रॉड से हमला कर उनकी हत्या कर दी।

 

मृतक के बेटे मुकेश ने जानकारी देते हुए बताया की उसके भाई ने 2011 में आत्महत्या की थी जिसके  सुसाइड नोट में  गांव के  लगभग 9 लोगों का नाम था। इसके बाद उन लोगों ने उनके पिता पर रंजिस के चलते हमला किया है। परिजन ने बताया की शाम को गांव के चौंक में दोषियों ने उनके पिता पर कुल्हाड़ी और रोड से हमला किया गया।  मुकेश ने कहा की पुलिस आरोपियों पर जल्द से जल्द कठोर कार्यवाही करे।

मामले की जाँच कर रहे अधिकारी एएसआई मनोज कुमार ने बताया की मृतक के बेटे की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया  गया है। उन्होंने बताया की आपसी रंजिस को लेकर हत्या की गई है। आगामी जाँच की जा रही है। दोषियों को बक्सा नहीं जाएगा । सक्त से सक्त कार्यवायी की जाएगी ।

Latest stories

Related Stories