Saturday, October 8, 2022
HomeStatesनगर निगम हाउस की दूसरी मीटिंग में मेयर शक्ति रानी शर्मा ने...

नगर निगम हाउस की दूसरी मीटिंग में मेयर शक्ति रानी शर्मा ने रोका हंगामा…

Date:

अंबाला
अंबाला नगर निगम हाउस की दूसरी मीटिंग बुलाई गई थी। मीटिंग में 20 में से 19 पार्षद शामिल हुए। अनुमान अनुसार मीटिंग में काफी हंगामा देखने को मिला। भाजपा व विपक्षी पार्षदों में कई मुद्दों को लेकर जोरदार बहस हुई। एक समय पर तो हाउस में पुलिस को हंगामा शांत करवाने के लिए आना पड़ा। भाजपा व कांग्रेस के पार्षदों के बीच “ओए” और “ओकात” जैसे शब्दों का इस्तेमाल हुआ।
आज अंबाला नगर निगम हाउस की दूसरी मीटिंग सम्पन्न हुई। मीटिंग में वार्ड 14 से एचडीएफ पार्षद रूबी सौदा को छोड़कर सभी पार्षद शामिल हुए। मीटिंग काफी ज्यादा हंगामेदार रही और कई बार भाजपा और हरियाणा जनचेतना पार्टी के पार्षद आमने सामने जोरदार बहस करते हुए नजर आए। कांग्रेसी व एचडीएफ पार्षदों के साथ भी भाजपाई पार्षदों की काफी नोकझोंक देखने को मिली।

 

निगम हाउस की मीटिंग में सभी पार्षदों ने निगम अधिकारियों के फोन ना उठाने का मुद्दा उठाया। इसके इलावा भ्र्ष्टाचार, साफ-सफाई, निगम से निकाले कर्मचारी, अधिकारियों के ढीले व भेदभावपूर्ण रवैये पर मीटिंग में काफी बहस होती नजर आयी। भाजपा पार्षदों द्वारा कई बार मीटिंग का समय फिक्स व मीटिंग को जल्दी खत्म करने की मांग भी उठाई गई।

 

बैठक के दौरान एक समय ऐसा भी आया जब कांग्रेस के एक पार्षद और भाजपा पार्षदों के बीच ‘ओए’ और ‘ओकात’ जैसे शब्दों का इस्तेमाल हुआ। मीटिंग खत्म होने के बाद मेयर शक्ति रानी शर्मा ने कहा कि अधिकारियों के खिलाफ पार्षदों ने काफी शिकायतें रखी है। जिन पर अधिकारियों को चेतावनी दे दी गई है आगे से करवाई की जाएगी। पार्षदों द्वारा एक दूसरे पर अमर्यादित टिप्पणियां करने पर मेयर ने कहा कि अगली बार पार्षदों को सख्त हिदायत दी जाएगी। इस मीटिंग में कई सरकारी विभागों के अधिकारी नही पहुंचे जिस पर मेयर ने कहा कि उनको लेटर भेज जवाब मांगा जाएगा ।

 

वही जनचेतना ओर एचडीएफ पार्षदों का कहना है कि भाजपा पार्षद किसी मुद्दे पर हल निकलने नहीं देना चाहते थे। सिर्फ मीटिंग में हंगामा करना चाहते थे। हमने लापरवाह अधिकारियों को सस्पेंड करने की मांग सदन में रखी है। कोरोना काल की वजह से मीटिंग इतने महीने बाद हुई लेकिन अब उम्मीद है नगर निगम की अगली मीटिंग कुछ दिनों में ही होगी।

Latest stories

Related Stories