Friday, September 30, 2022
HomeStatesJammu And Kashmir News : घर में एक ही परिवार के 6...

Jammu And Kashmir News : घर में एक ही परिवार के 6 लोगों के शव मिले

Date:

इंडिया न्यूज, Jammu And Kashmir : जम्मू-कश्मीर के सिदरा (Sidra) में एक ही परिवार के 6 सदस्यों के शव मिले हैं, जिस कारण यहां हड़कंप मच गया है। पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि यहां एक परिवार के छह सदस्य के शव घर पर संदिग्ध परिस्थितियों में मिले हैं। यह भी बताया कि इनमें दो लोगों के शव एक घर में मिले, जबकि चार लोगों के शव परिवार के दूसरे मकान मिले। जैसे ही लोगों को इन शवों की सूचना मिली तो जहुंओर हड़कंप मच गया।

इन लोगों के शव मिले

जानकारी के अनुसार मृतकों की पहचान सकीना बेगम, उनकी दो बेटियां नसीमा अख्तर व रुबीना बानो, बेटा जफर सलीम और 2 रिश्तेदार नूर उल हबीब और सजाद अहमद के रूप में हुई। पुलिस ने बताया कि सभी शव जम्मू स्थित सिदरा में उनके ही घर में मिले हैं।

शवों को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी सरकारी मेडिकल कॉलेज एंव अस्पताल में भेजा गया है। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच के लिए तह तक जाना शुरू कर दिया है। मृतकों के पड़ोसियों से भी पूछताछ की जा रही है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार

पुलिस ने सभी शवों को अपने कब्जे में लेकर गर्वमेंट मेडिकल कॉलेज में भेज दिए हैं। पुलिस ने जांच भी शुरू कर दी है। हालांकि अभी पुलिस कुछ भी कहने से इनकार कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह सामने आएगी।

यह भी पढ़ें : India Corona Updates : 24 घंटों में 9062 नए मामले

Connect With Us: Twitter Facebook

 

 

 

Latest stories

Related Stories