Thursday, September 29, 2022
HomeStatesHeavy Rain in Uttarakhand : कई इलाकों में बारिश से सड़कें बाधित,...

Heavy Rain in Uttarakhand : कई इलाकों में बारिश से सड़कें बाधित, एटीएम भी बही

Date:

इंडिया न्यूज, Uttrakhand News (Heavy Rain in Uttarakhand): उत्तराखंड में पहाड़ से मैदान तक कई जगहों पर भारी बारिश से काफी नुकसान हुआ है। मूसलाधार बारिश से उत्तरकाशी के पुरोला क्षेत्र में काफी नुकसान हुआ है।

कुमोला रोड की बात करें तो रात 8 दुकानें बहने का भी समाचार आया है। वहीं एक बैंक का एटीएम भी इसकी चपेट में आ गया है। मालूम हुआ है कि उक्त एटीएम पंजाब नेशनल बैंक का था, जिसमें लगभग 24 लाख रुपए डाले गए थे।

मलबा आने से ये मार्ग अवरुद्ध

गंगोत्री हाईवे भी भूस्खलन के कारण नेताला और पकोड़ा नाले में मलबा आ गया है। यमुनोत्री हाईवे खरादी क्षेत्र में खोलने के प्रयास शुरू किए गए, लेकिन स्थानीय लोगों के साथ सैकड़ों यात्रियों के वाहन जगह-जगह फंसे हुए हैं। वहीं मसूरी में 5 घंटे से लगातार बारिश हो रही है। शहर में भारी बारिश से जन-जीवन अस्त व्यस्त हो गया है।

इस मार्ग पर गिरे वृक्ष

वहीं बारिश के कारण गज्जी बैंड के पास सड़कों पर कई पेड़ों के गिरने का भी समाचार है। सड़क बंद होने की सूचना पर फायर और वन कर्मी मौके पर पहुंचे हैं। फायर और वन कर्मियों ने पेड़ काटकर सड़क से हटा दिया है। उधर गांव भट्टा के पास भी पेड़ गिरने और मलबा आने के कारण सड़क पर आने से मार्ग अवरुद्ध हो गया है।

यह भी पढ़ें : India Corona Update : भारत में आज आए इतने केस

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories