Friday, September 30, 2022
HomeStatesGurugram: भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा में क्या हुआ... जानिए

Gurugram: भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा में क्या हुआ… जानिए

Date:

गुरूग्राम

गुरूग्राम में प्रदेश भाजपा ने केंद्रीय मंत्री भुपेंद्र यादव के सम्मान में जन आशीर्वाद यात्रा निकाली। यात्रा के दौरान केंद्रीय मंत्री भुपेंद्र यादव ने ब्यान दिया कि प्रधानमंत्री की योजना और संकल्प को लेकर हमें लोगों का आशीर्वाद मिल रहा है।जन आशीर्वाद यात्रा प्रधानमंत्री के संकल्प लोगों तक पहुंचाने के लिए है।

यादव ने कहा इस यात्रा से भाजपा का विकास शील स्वरूप और ज्यादा निकलेगा। बातचीत के दौरान यादव ने कहा कि हरियाणा के हर क्षेत्र का विकास हो, सरकार की नीतियां सभी तक पहुंचे यही हमारा संकल्प है।

 

भूपेंद्र यादव ने बताया कि हरियाणा की दो दिवसीय यात्रा के बाद यह जन आर्शिवाद यात्रा राजस्थान में होगी। राजस्थान में यह यात्रा 4 दिन तक आयोजित की जाएगी। इसके साथ ही भूपेंद्र यादव ने हरियाणा में हो रहे विकास कार्यों पर भी बात की। उन्होनें कहा किहरियाणा में विश्वविद्यालय को स्थापित करना, एलिवेटिड रोड बनाना, और शहरी सुविधा का स्तर बढाने पर सरकार काम कर रही है।

यादव ने कहा कि बतौर पर्यावरण मंत्री अरावली को बचाना और उसकी सुंदरता को बरकरार रखने के लिए भी सरकार की ओर से पूरे प्रयास किए जाएंगे। औद्योगिक क्षेत्र गुरुग्राम में भी ईएसआई अस्पताल को और बढ़ाने का प्रयास किया जाएगा।

Latest stories

Related Stories