Thursday, September 29, 2022
HomeStatesगुरूग्राम मेडिकल स्टोर संचालक के साथ मारपीट

गुरूग्राम मेडिकल स्टोर संचालक के साथ मारपीट

Date:

गुरुग्राम/हनु सैनी

गुरुग्राम में एक मेडिकल स्टोर संचालक के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। मेडिकल स्टोर संचालक के साथ मारपीट की यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

गुरुग्राम के बस के पास स्थित मेडिकल स्टोर मैं लगे सीसीटीवी कैमरे में मेडिकल स्टोर संचालक के साथ मारपीट करते कुछ युवक कैद हुए हैं इस पूरी वारदात में मेडिकल स्टोर संचालक का आरोप है कि कुछ युवकों ने मेडिकल स्टोर पर काम करने वाले कर्मचारी और खुद उन्हें इन्हीं लोगों ने मारपीट की और गाली गलौज की।

मेडिकल स्टोर संचालक का आरोप है कि उनके मेडिकल स्टोर की छत पर कुछ युवक खुले में टॉयलेट कर रहे थे उनकी इस हरकत को देखकर खुद मेडिकल स्टोर संचालक जब इन युवकों से इस तरह की हरकत नए करने के लिए कहा तो एक के बाद एक तीन युवकों ने उनकी दुकान पर उनके साथ मारपीट की।

मेडिकल स्टोर संचालक संजय ने इस पूरे मामले को लेकर गुरुग्राम पुलिस को शिकायत दी है सिटी थाने में अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है लेकिन शिकायतकर्ता संजय का आरोप है कि इस पूरे मामले में जांच पुलिस की तरफ से धीमी की जा रही है जिसके चलते अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Latest stories

Related Stories