Saturday, January 28, 2023
HomeStatesGhaziabad Road Accident : ट्रक-ईको वैन की टक्कर, हरियाणा के 4 लोगों...

Ghaziabad Road Accident : ट्रक-ईको वैन की टक्कर, हरियाणा के 4 लोगों की मौत

Date:

इंडिया न्यूज, Uttarpradesh News (Ghaziabad Road Accident): मेरठ-दिल्ली एक्सप्रेस-वे (Meerut-Delhi Expressway) पर गुरुवार की दोपहर को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई। बता दें कि हाईवे किनारे खड़े ट्रक में तेज रफ्तार ईको वैन घुस गई जिस कारण बड़ा हादसा घटित हो गया।

मालूम हुआ है कि एक परिवार कार से हरिद्वार से दिल्ली की तरफ जा रहा था कि एक्सप्रेस-वे पर मसूरी थाना क्षेत्र के कुशलिया गांव के पास एक ट्रक खड़ा था जिसकी चपेट में ईको वैन आ गई। वहीं जैसे ही हादसा हुआ तो मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और शवों को अस्पताल में भिजवाया।

हरियाणा निवासी थे सभी लोग

मृतकों की पहचान सुमित (34), पुत्र योगिता (7) निवासी गांव कंसाल, थाना सांपला (रोहतक) व तेजपाल (48) और इनकी पत्नी बबली (40) निवासी गांव कोंडल थाना पलवल (हरियाणा) के रूप में हुई। एसपी का कहना है कि फिलहाल हादसा कैसे हुआ इस बारे में जानकारी नहीं मिल पाई।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया शोक व्यक्त

वहीं जैसे ही हादसे की सूचना मिली तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सड़के हादसे में हुई मृतकों के प्रति गहरा शोक व्यक्त किया और अधिकारियों को घायलों के इलाज के लिए समुचित व्यवस्था उपलब्ध कराने के निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें : Raju Srivastava Health Update Today : कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत नाजूक, दिमाग के एक हिस्से में सूजन

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories