Thursday, February 2, 2023
HomeStatesFoundation Day Rally Of JJP In Bhiwani : प्रदेश में बुढ़ापा पेंशन...

Foundation Day Rally Of JJP In Bhiwani : प्रदेश में बुढ़ापा पेंशन 5,100 करके ही दम लूंगा : दुष्यंत

Date:

इंडिया न्यूज, Haryana (Foundation Day Rally Of JJP In Bhiwani) : जननायक जनता पार्टी (JJP) के 5वें स्थापना दिवस पर भिवानी के सेक्टर-13 के मेला ग्राउंड में रैली में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला (Deputy CM Dushyant Chautala) ने लोगों को संबोधित किया। इस दौरान दुष्यंत ने कहा कि 17 नवंबर का दिन किसी भी तरह से भूल नहीं सकते, जब अजय चौटाला ने झंडा व डंडा त्यागकर देवीलाल के विचारों के साथ आगे बढ़ने का निर्णय लिया था।

Foundation Day Rally Of JJP In Bhiwani
Foundation Day Rally Of JJP In Bhiwani

दुष्यंत ने कहा कि हमने 3 वर्षों में जनता के हित में जो भी फैसले लिए हैं, उन्हें पूरा किया और अब बस 5,100 रुपए बुढ़ापा पेंशन देने की टिश मन में है, इसे बढ़वाकर दम लूंगा। लोग 75 प्रतिशत रोजगार आरक्षण को लेकर भी सवाल उठाते रहे, लेकिन हमने करके दिखाया। वहीं देश में ऐसा कहीं नहीं है जैसा यहां पंचायतों में महिलाओं के लिए 50% आरक्षण दिया गया है। प्रदेश में कौशल रोजगार में भी महिलाओं के लिए 33 फीसदी आरक्षण लागू करेंगे।

खिलाड़ियों के लिए बनेगी मेडिकल पॉलिसी

डिप्टी सीएम ने कहा कि प्रदेश विशेषकर भिवानी का नाम बड़ा है, हमारे प्रदेश के बेटे बेटी दुनिया में नाम कमा रहे हैं। हरियाणा में खिलाड़ियों के लिए मेडिकल पॉलिसी बनाई जाएगी। हरियाणा के बच्चों को पायलट बनाने की योजना बनाई जाएगी।

हमने 60 प्रतिशत वादे पूरे किए : अजय

Foundation Day Rally Of JJP In Bhiwani
Foundation Day Rally Of JJP In Bhiwani

वहीं अजय चौटाला ने रैली में दावा करते हुए कहा कि 3 साल में जजपा ने 60 फीसदी वादे पूरे किए हैं। बाकी 40 फीसदी वादे भी जल्द पूरे करेंगे। ये बेटा दुष्यंत आपको कभी निराश नहीं होने देगा।

रैली में ये रहे मौजूद : जजपा रैली में विधायक नैना चौटाला, महासचिव दिग्विजय चौटाला, प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह, मंत्री देवेंद्र बबली और अनूप धानक शामिल रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Shraddha Murder Case Updates : श्रद्धा के पिता पहली बार मीडिया से हुए रू-ब-रू, बोले-आफताब को फांसी मिले

Connect With Us : Twitter, Facebook

Latest stories

Related Stories