Thursday, September 29, 2022
HomeStatesfaridabad: बरसात से बड़ी लोगो की परेशानी...

faridabad: बरसात से बड़ी लोगो की परेशानी…

Date:

फरीदाबाद/ विनोद मित्तल

फरीदाबाद में आज तेज बरसात से लोगों ने काफी राहत महसूस की। आज इस साल की यह सबसे तेज बरसात थी। सुबह तो धुप थी, लेकिन दोपहर 12 बजे के बाद एकाएक मौसम में बदलाव आया और 2 घंटे तक बरसात तेज होती रही। पिछले दिनों आई बरसात से जहां लोगों ने राहत महसूस की थी, लेकिन दो दिन से बहुत जयदा उमस भी हो रही थी। पूरे फरीदाबाद में दोपहर 1 बजे के बाद आई बरसात ने लोगों को गर्मी से राहत देने का काम किया।
फरीदाबाद की अपेक्षा बल्लभगढ़ में  ज्यादा और मूसलाधार बरसात हुई। बरसात के कारण शहर की सड़कें लबालब हो गई। फरीदाबाद की जवाहर कॉलोनी जैसे इलाकों में तो हालात ऐसे हो गए कि 2 फुट से भी अधिक सड़कों पर पानी भर गया।  हालांकि लगभग एक घंटा बरसात हुई, लेकिन इस बरसात से लोगों ने काफी राहत महसूस की।

फरीदाबाद  में आज सुबह साढ़े सात बजे अचानक बरसात आ गई और शहर की सड़कें पूरी तरह लबालब हो गई। नालियां भर गई और उसका पानी सड़कों पर आ गया। इस बरसात से जहाँ लोगों ने फिलहाल गर्मी से निजात पा लिया, वही दोपहिया वाहन चालकों को अपने दफ्तर और कंपनी तक जाने के लिए काफी मेहनत-मशक्कत करनी पड़ी। नेशनल हाईवे पर भी जाम की स्थिति बन गई। हाल ही में बनायी गई सड़कों में गड्ढे हो गये।

 

Latest stories

Related Stories