Tuesday, October 4, 2022
HomeStatesबड़ा हादसा : खड़ी बस में ट्रक ने मारी टक्कर, 3...

बड़ा हादसा : खड़ी बस में ट्रक ने मारी टक्कर, 3 की मौत

Date:

पानीपत/

लखनऊ से आजमगढ़ जाने वाली मजदूरों से भरी बस की एक ट्रक से भिडंत हो गई,  ट्रक और बस की टक्कर इतनी भीषण थी कि हादसे में 16 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए,  जिनमें से एक महिला और दो युवकों की मौत हो गई, गंभीर हालत में घायलों को रोहतक पीजीआई के लिए  रेफर किया गया। उत्तर प्रदेश से सैकड़ों की संख्या में मजदूर मजदूरी के लिए पंजाब  जा रहे थे लेकिन उन्हें क्या पता था कि, कुछ मजदूरों की यह रात आखिरी रात होने वाली है, अभी लोग नींद से जागे भी नहीं थे कि  पानीपत खादी आश्रम के पास खड़ी बस में ट्रक ने भीषण टक्कर मारी।

जब बस उप्र के आजमगढ़  से पंजाब जा रही थी तो जीटी रोड खादी आश्रम के पास  मजदूरों को उतारने के लिए बस रुकी,  तो खड़ी बस में एक ट्रक ने  टक्कर मार दी, इस टक्कर में  13 मजदूर घायल हो गए वहीं 3 की मौके पर ही मौत हो गई। घायल मजदूर भवानी प्रताप ने बताया कि ट्रक लखनऊ से लुधियाना जा रहा था कि,  पानीपत में ट्रक ने बस को टक्कर मार दी,  उसने बताया कि बस में लगभग 80 से ज्यादा सवारियां थी,  घायल ने जानकारी देते हुए बताया कि लखनऊ से लुधियाना तक का 1200 रुपए किराया दिया था। डॉक्टर पवन ने बताया कि सुबह लगभग 6:00 बजे की घटना है, जब 16 मजदूरों को गंभीर अवस्था में अस्पताल लाया गया,  उन्होंने बताया कि 2 मजदूर ब्रॉड डेड आये थे जबकि 1 मजदूर की रेफर के दौरान रास्ते मे ही मौत हो गई।

डॉ. ने बताया कि 8 मजदूरों को गंभीर हालत में रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है, एएसआई  परमिंदर ने बताया कि हमें सूचना मिली कि बस और ट्रक की आपस में टक्कर हो गई है,  उन्होंने बताया बस से सवारियां उतारते हुए ट्रक ने बस को टक्कर मारी, जिसमें 16 गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उन्होंने बताया कि इस हादसे में 1 महिला समेत 2 युवकों की मौत हो गई है, मृतक उत्तरप्रदेश के रहने वाले थे,  एएसआई ने बताया कि 8 घायलों को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया।

Latest stories

Related Stories