Saturday, January 28, 2023
HomeStatesBig Accident in Shimla : बोलेरो 300 मीटर नीचे खड्ड में गिरी,...

Big Accident in Shimla : बोलेरो 300 मीटर नीचे खड्ड में गिरी, एक ही परिवार के 4 सदस्यों की मौत

Date:

इंडिया न्यूज, Himachal News (Big Accident in Shimla) : हिमाचल के शिमला (Shimla) में चौपाल में एक बड़ा हादसा हो गया है। जी हां, यहां एक ही परिवार के चार सदस्यों की एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार एक ही परिवार के आठ लोग दो गाड़ियों में सवार होकर पुलबाहल से ग्राम पंचायत देइया के गांव चीलराना जा रहे थे लेकिन इस दौरान नेरवा-चौपाल मुख्य सड़क मार्ग पर नेवटी के पास बोलेरो 300 मीटर नीचे गहरी हामलटी खड्ड में जा गिरी। वहीं परिवार के अन्य सदस्य जो कि पीछे आ रहे थे, ने बताया कि एक बाइक को बचाने के चक्कर में यह हादसा हो गया।

कड़ी मशक्कत के बाद शव निकाले गए

बता दें कि जिस स्थान पर हादसा हुआ है, वह स्थान इतना दुर्गम है कि यहां से शवों को निकालने के लिए पुलिस टीम और स्थानीय लोगों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। लगभग डेढ़ घंटे शवों को निकाला गया।

एक ही परिवार के चार लोग मारे गए

हादसे में जो लोग मारे गए हैं उनमें पदम सिंह (52) पुत्र रति राम, सीमा देवी (48) पत्नी पदम सिंह, पन्ना देवी (48) पत्नी रूप सिंह शामिल रहे। उपरोक्त तीनों निवासी भूनी, ग्राम पंचायत थूंदल एवं सुनीता देवी पत्नि निहाल सिंह निवासी रेवाड़, ग्राम पंचायत थूँदल, तहसील चौपाल, जिला शिमला के रहने वाले थे। चौपाल के डीएसपी राज कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि केस दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Big Reveals In Sonali Phogat Death Case: सोनाली की मौत मामले में बड़ा खुलासा, पिलाई गई थी सिंथेटिक ड्रग्स

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories