Tuesday, October 4, 2022
HomeStatesAmbala: क्यों किया किसानों ने हरियाणा के गृह मंत्री की गाड़ी का...

Ambala: क्यों किया किसानों ने हरियाणा के गृह मंत्री की गाड़ी का घेराव

Date:

अंबाला

अंबाला में किसानों  कल शाम हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री की गाड़ी का घेराव किया गया। जिसके विरोध में आज अंबाला छावनी के बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पड़ाव थाने के बाहर किसानों को गिरफ्तार करने को लेकर पड़ाव थाने के बाहर जमकर नारेबाजी की और पुलिस से मांग की कि किसानों को गिरफ्तार करें व् उनसे असला बरामद किया जाए।

हाथो में भाजपा के झंडे लिए थाना पड़ाव के सामने प्रदर्शन करने वाले ये लोग भाजपा से है जो मंत्री अनिल विज के काफिले का घेराव करने वाले लोगो को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे है । अंबाला बीजेपी के मंडल प्रधान राजीव गुप्ता ने बताया कि कल शाम को कुछ शरारती तत्व ने मंत्री के काफिले को रोकने की कोशिश की जिस की कोशिश पुलिस ने नकाम की और उसके बाद शरारती तत्वों ने और पुलिस की गाड़ियों पर पथराव किया । उन्होंने कहा कि पथराव के बाद पुलिस कार्रवाई में किसानों की गाड़ियों में से तलवारे बरामद की गई उसके बाद किसानों ने जीटी रोड पर जाम लगा दिया । जिसे पुलिस ने खुलवाया हमारी पुलिस से मांग है कि जो भी शरारती पर इस वारदात में शामिल थे उन्हें गिरफ्तार किया जाए और उनसे बाकी का असला भी बरामद किया जाए। उन्होंने कहा कि किसी को भी हक नहीं है की कि वह कानून को अपने हाथ में ले और हम प्रशासन से यह भी मांग करते हैं कि गृह मंत्री अनिल विज की सुरक्षा बढ़ाई जाए। उन्होंने कहा कि अंबाला की जनता गृह मंत्री अनिल विज के साथ खड़ी है और अगर इस पर कार्रवाई नहीं की गई तो यह आंदोलन एक जन आंदोलन के रूप ले लेगा।

वही अंबाला के डीएसपी रामकुमार ने बताया कि कुछ लोगो ने गृह मंत्री अनिल विज के काफिले को रोकने की कोशिश की गई थी व् पथराव किया गया था जिसमें कई किसानो को हिरासत में लिया था । उन्होंने कहा कि सुबह कुछ किसानो ने रोड जाम किया था जिसमे लोगो को परेशानी हुई थी और अब भाजपा के कार्यकर्ता उन  किसानो पर मामला दर्ज़ करवाने के लिए यहाँ पर आये है।
 

Latest stories

Related Stories