Thursday, September 29, 2022
Homeस्पोर्ट्सStatement Of Shreyas Iyer : कोलकाता (KKR) की हार को लेकर बोले...

Statement Of Shreyas Iyer : कोलकाता (KKR) की हार को लेकर बोले : कप्तान श्रेयस अय्यर

Date:

कोलकाता (KKR) की हार को लेकर बोले : कप्तान श्रेयस अय्यर 

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली।

Statement Of Shreyas Iyer : IPL 2022 राजस्थान रॉयल्स (RR) की टीम कोलकाता (KKR) के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करते हुए 7 रनों से मुकाबला हार गए थे। कोलकाता टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर ने शानदार प्रयास करते हुए टीम के लिए 85 रनों की पारी खेली। मैच हारने के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने टीम में कुछ कमियों बतायी। कोलकाता के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि हमारी टीम का शुरूआत में प्रदर्शन बहुत ही बेहतरीन रहा था। लेकिन फिंच के आउट होने के बाद हमारी टीम का स्कोर बोर्ड धीमा हो गया।

राजस्थान की टीम ने पहले बल्लबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकशान पर 217 रनों का लक्ष्य खड़ा किया। जोस बटलर ने शानदार शतकीय पारी खेलकर टीम के लिए जीतना और भी आसान कर दिया। जवाब में खेलते हुए कोलकाता की टीम ने 210 रन बनाकर आउट हो गई। युजवेंद्र चहल ने राजस्थान के लिए हैट्रिक लेकर कुल 5 विकेट अपने नाम की ।

बटलर ने खेली शानदार शतकीय पारी ( Statement Of Shreyas Iyer)

 Statement Of Shreyas Iyer :

श्रेयस अय्यर ने जोस बटलर (Jos Buttler) के प्रदर्शन को लेकर कहा की उनकी शुरूआत धीमी थी लेकिन उसके बाद उन्होंने टीम के लिए शानदार पारी खेली। बटलर को इस प्रकार के प्रदर्शन को लेकर हैरान थे। अगर हमारी टीम के गेंदबाज उनको सही समय पर आउट कर देते तो शायद हमारी टीम के लिए जीतना थोडा आसान हो जाता। श्रेयस ने कहा कि इस हार के बाद हमारी टीम पर दबाव और भी बढ़ गया है लेकिन मुझे दबाव पसंद है। हम अपने अगले मुकाबले में शानदार वापसी करेंगे।

( Statement Of Shreyas Iyer)

Read More : DC Player Michael Marsh Corona Positive : दिल्ली कैपिटल्स (DC) के मिचेल मार्श कोरोना पॉजटिव

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories