Friday, October 7, 2022
Homeस्पोर्ट्सStatement Of Rohit Sharma : IPL 2022 के 15वें सीजन में MI...

Statement Of Rohit Sharma : IPL 2022 के 15वें सीजन में MI लगातार 6 मैच हारने के बाद : कप्तान रोहित शर्मा

Date:

 IPL 2022 के 15वें सीजन में MI लगातार 6 मैच हारने के बाद : कप्तान रोहित शर्मा

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली।

Statement Of Rohit Sharma : IPL 2022 के 15वें सीजन में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की को लगातार हार का सामना कर पड़ रहा है। 26वें मैच में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit sharma) को लखनऊ के खिलाफ 18 रनों से हार का सामना करना पड़ा है। आईपीएल (IPL) के इतिहास में मुंबई टीम को पहली बार लगातार 6 मैचों में  हार का सामना करना पड़ा है। लखनऊ टीम ने मुबंई टीम को 200 रनों का टारगेट दिया था। लेकिन मुंबई की टीम ने 9 विकेट गवाकर 181 रन ही बना पाई।

कप्तान रोहित शर्मा का प्रदर्शन इस बार आईपीएल में कुछ खास नही रहा है। रोहित शर्मा ने 7 गेंदे खेलकर केवल 6 रन ही बना पाए। रोहित तीसरे ओवर की चौथी गेंद पर आवेश खान की गेंद का शिकार हो गए। इस सीजन में रोहित शर्मा के बल्ले से केवल 19 के स्ट्राइक रेट से 114 रन ही बना पाए।

हार के बाद रोहित शर्मा का बयान (Statement Of Rohit Sharma)

Statement Of Rohit Sharma :

मैच हारने के बाद रोहित शर्मा ने कहा की लखनऊ की टीम का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है। लेकिन हमारी टीम उनके द्वारा दिए गए लक्ष्य का पिछा करते हुए पिच पर लंबे समय तक नही टीक पाई। हमे लंबे स्कोर का पिछा करते हुए विकेट को बचाए रखना होता है जो हम नही कर पाए। हमे बड़े स्कोर का पीछा करते हुए हमें बड़ी साझेदारियों की जरूरत पड़ती है। लखनऊ की बल्लेबाजी काफी बेहतरीन रही है। टीम के लिए बुमराह का प्रदर्शन शानदार रहा है लेकिन टीम के सभी गेंदबाजों को और बेहतरीन करने की आवश्यकता है।

 रोहित शर्मा ने खुद को बताया हार की वजह

मुबंई टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने खुद को हार का कारण बताया है। उन्होंने कहा कि मैच खेलते दौरान हम कोशिश करते हैं की हम टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को साथ लेकर खेले। लखनऊ टीम के कप्तान राहुल की बल्लेबाजी शानदार रही है। शायद हमारी टीम ही अच्छा प्रदर्शन करने में नाकामयाब रही। हमारी टीम के शुरूआती चार बल्लेबाजों में से किसी खिलाड़ी को लम्बे समय तक बल्लेबाजी करने की आवश्यकता है जो हमारी टीम में हो नही रहा है। टीम के लिए मेरा प्रदर्शन भी ठीक नहीं रहा है शायद जो टीम के लिए हार की वजह बना है। (Statement Of Rohit Sharma )

Read More : IPL 29th Match CSK vs GT : आज शाम 7.30 बजे CSK vs GT होंगी आमने सामने

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories