Tuesday, October 4, 2022
Homeस्पोर्ट्सवेस्टइंडीज के खिलाड़ी किरोन पोलार्ड ने इंटरनेशनल क्रिकेट से लिया सन्यास

वेस्टइंडीज के खिलाड़ी किरोन पोलार्ड ने इंटरनेशनल क्रिकेट से लिया सन्यास

Date:

वेस्टइंडीज के खिलाड़ी किरोन पोलार्ड ने इंटरनेशनल क्रिकेट से लिया सन्यास

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली।

IPL 2022 में मुबई टीम में खेल रहे वेस्टइंडीज के बेहतरीन ऑलराउंडर किरोन पोेलार्ड (Kieron Pollard) ने इंटरनेशन क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषण की है। किरोन पोलार्ड ने इस बारे में अपने फैंस का सुचना सोशल मिड़िया के जरिए दी है। पोलार्ड आईपीएल सहित दुनिया में टी 20 लीग खेलते रहेंगे।

सोच समझ कर लिया फैसला : किरोन पोेलार्ड 

Kieron Pollard
वेस्टइंडीज के खिलाड़ी किरोन पोलार्ड ने इंटरनेशनल क्रिकेट से लिया सन्यास

पोलार्ड ने कहा है की मैने संन्यास लेने का निर्णय बहुत सोच समझ कर लिया है। इंटरनेशनल क्रिकेट खेलना मेरे बचपन से ही सपना रहा था। पोलार्ड ने कहा की में 15 वर्ष तक इंटरनेशनल खेला मेरे लिए बहुत ही गर्व की बात है। पोलार्ड क्रिकेट की दुनिया में अब तक 123 वनडे और 101 T20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके है।

T20 और वनडे में किरोन पोलार्ड का प्रदर्शन

किरोन पोलार्ड ने अपने क्रिकेट करियर में 123 वनडे और 101 टी-20 इंटरनेशनल मैचों वेस्टइंडीज के लिए खेल चुके है। टी20 क्रिकेट में इनका स्ट्राइकरेट 25.30 रहा है और वनडे में 26.01 के स्ट्राइकरेट से 2706 रन बना चुके हे। जिसमें 3 शतक और 13 अर्धशतक शामिल हैं। टी-20 इंटरनेशनल में इन्होंने 25.30 की औसत से 1569 रन बनाए है। इसमें 6 शतक शामिल हैं। जिसमें पोलार्ड के द्वारा 55 वनडे मैचों और टी-20 इंटरनेशनल में 42 विकेट चटकाए है।

मुंबई टीम के लिए खेल रहे पोलार्ड का प्रदर्शन इस सीजन में कुछ खास नही रहा है। आगे होने वाले मैचों में इनका प्रदर्शन देखने लायक रहेगा। मुंबई टीम का प्रदर्शन कुछ खास नही रहा है। मुंबई टीम को अपने 6 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है।

आगे पढ़े : IPL 2022 : अक्षर पटेल के साथ साझा किया कुलदीप यादव ने अपना मैन ऑफ़ द मैच अवॉर्ड 

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories