Tuesday, November 29, 2022
Homeस्पोर्ट्सउभरते खिलाड़ियों के लिए खेलो इंडिया शानदार मंच : डीएस ढेसी

उभरते खिलाड़ियों के लिए खेलो इंडिया शानदार मंच : डीएस ढेसी

Date:

इंडिया न्यूज, Haryan News: मुख्यमंत्री के मुख्य प्रधान सचिव डीएस ढेसी ने कहा कि हरियाणा ने देश के मानचित्र पर खेलों में अलग स्थान बनाया है। तभी हरियाणा को खेलो इंडिया यूथ गेम्स की मेजबानी करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। ढेसी मंगलवार को पंचकूला में आयोजित खेलो इंडिया यूथ गेम्स में बैडमिंटन खिलाड़ियों के मेडल वितरण समारोह में संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि खेलो इंडिया 18 वर्ष से कम उम्र के खिलाड़ियों के लिए आयोजित किया गया है। यह उभरते हुए खिलाड़ियों के लिए अपनी प्रतिभा को निखारने का शानदार मंच है। खिलाड़ी यहां बेहतर से बेहतर प्रदर्शन करें और प्रदेश व देश का नाम रोशन करें।

खिलाड़ियों के उज्जवल भविष्य की कामनाएं

ढेसी ने कहा कि खेलो इंडिया केवल खेल आयोजन ही नहीं है बल्कि प्रदेश की प्रगति और संस्कृति को हरियाणा में आए दूसरे राज्यों के खिलाड़ियों को दिखाने का मंच भी है। हरियाणा सरकार ने इस आयोजन को बड़े प्रभावी ढंग से आयोजित किया है। यहां अलग-अलग राज्यों से पहुंचे खिलाड़ियों को उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं, वे खेलें और भविष्य में और आगे बढ़ें। इस मौके पर एसीएस महावीर सिंह, प्रधान सचिव विजेंद्र कुमार, पंचकूला के जिला उपायुक्त महावीर कौशिक और खेल विभाग के निदेशक पंकज नैन मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें : हरियाणा में हीट वेव जारी, अधिकतर जिलों में तापमान 43 डिग्री सेल्सियस

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories