Friday, September 30, 2022
Homeस्पोर्ट्सIPL 2022 : अक्षर पटेल के साथ साझा किया कुलदीप यादव ने...

IPL 2022 : अक्षर पटेल के साथ साझा किया कुलदीप यादव ने अपना मैन ऑफ़ द मैच अवॉर्ड 

Date:

अक्षर पटेल के साथ साझा किया कुलदीप यादव ने अपना मैन ऑफ़ द मैच अवॉर्ड 

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली।

IPL 2022 : आईपीएल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल रहे कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) का प्रदर्शन शानदार रहा है। दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) टीम ने  पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ खेले गए मैच में जीत हासिल करने के बाद कुलदीप यादव को मैन ऑफ़ द मैच चुना गया। कुलदीप यादव ने अपना मैन ऑफ़ द मैच अवॉर्ड अक्षर पटेल के साथ साझा किया है। कुलदीप यादव ने इस मैच में 4 ओवरों में 24 रन देकर 2 विकेट चटकाए है। वहीं अक्षर पटेल ने 4 ओवरों में 10 रन देकर 2 विकेट लिए।

मैन ऑफ़ द मैच चुने जाने के बढ़ कुलदीप यादव ने कहा

IPL 2022

मैन ऑफ़ द मैच चुने जाने के बाद कुलदीप यादव ने कहा की में इस आवर्ड का अक्षर पटेल के साथ शेयर करना चाहता हु क्योंकी उन्होंने भी गेंदबाजी के दोरान टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए दो विकेट लिए है। कुलदीप ने कहा मेरे प्रदर्शन में ऋषभ पंत का देना चाहता हु मैने उनके कहने पर राउंड विकेट पर गेंदबाजी करने के लिए आया था जो मेरे लिए बेहतरीन साबित हुआ।

कुलदीप यादव ने आगे कहा में अपनी मानसिक स्थितियों को लेकर बहुत ही स्पष्ट रहता हूं। में गेंदबाजी करते दौरान अपनी लेंथ और लाइन पर ध्यान देता हूं। (IPL 2022)

Read More : DC Won The Match By 9 Wickets : IPL 2022 के 32वें मैच में PBKS के खिलाफ DC ने 9 विकटों से जीता मुकाबला

Read More : IPL 2022 33th Match CSK vs MI : आज शाम 7.30 बजे मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेड़ियम में CSK vs MI होंगी आमने सामने

Read More : Virat Kohli Performance in IPL 2022 : कोहली के प्रदर्शन को लेकर फैंस ने की PLAYING XI से बाहर करने की मांग

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories