Saturday, October 8, 2022
Homeस्पोर्ट्सIPL 2022 : पुणे की जगह मुंबई में होगा 32वां IPL मैच

IPL 2022 : पुणे की जगह मुंबई में होगा 32वां IPL मैच

Date:

पुणे की जगह मुंबई में होगा 32वां IPL मैच

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली।

IPL 2022 : आईपीएल 2022 के 15वें सीजन में दिल्ली टीम के खिलाड़ी मिचेल मार्श कोरोना रिपोर्ट पॉजटिव आने के बाद दिल्ली टीम के कोरोना टेस्ट किये जा रहे है। टीम से जुडे कई लोग कोरोना पॉजटिव पाए गए है। दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच होने वाले 32वां मुकाबला पुणे की जगह अब मुंबई में होगा।

BCCI के मुताबिक आज टीम के सभी खिलाड़ियों का टेस्ट किया गया है जिसकी रिपोर्ट अभी नही आई है। दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच बुधवार को होने वाला मुकाबला अब पुणे में नहीं खेला जाएगा। जानकारी के मुताबिक अब यह मैच मुंबई में होगा, दिल्ली कैपिटल्स की पूरी टीम अभी क्वारैंटाइन है। मिचेल मार्श और दो स्टाफ मेंबर्स की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद ये फैसला लिया है। दिल्ली की पूरी टीम अभी मुंबई में ही क्वारैंटाइन।

 12 खिलाड़ी की रिपोर्ट निगेटिव मिलने पर होगा मैच (IPL 2022)

IPL 2022

दिल्ली टीम के हालात को देखते हुए, पंजाब के खिलाफ मैच होना तभी मान्य होगा अगर टीम के 12 खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आती है। तभी दिल्ली टीम पुणे मैच खेलने जा सकती है। यदी
पॉजिटिव रिपोर्ट आती है, तो मैच को री शेड्यूल किया जा सकता है।

  • आईपीएल (IPL) के पिछले सीजन में 8 लोग कोरोना पॉजिटिव होने के बाद ही टूनार्मेंट को रद्द किया गया था। पिछले वर्ष आईपीएल सीजन 14वें सीजन में तीन दिन के अंदर ही दो कोच, चार खिलाड़ी और टीम से जुड़े दो स्टाफ के लोगा कोरोना पॉजटिव पाए जाने के बाद आईपीएल को 29 वें मैच के बाद ही रोक दिया गया था।

Read More : DC Player Michael Marsh Corona Positive : दिल्ली कैपिटल्स (DC) के मिचेल मार्श कोरोना पॉजटिव

Connect With Us : Twitter Facebook

Read More : Statement Of Shreyas Iyer : कोलकाता (KKR) की हार को लेकर बोले : कप्तान श्रेयस अय्यर

Latest stories

Related Stories