Saturday, January 28, 2023
Homeस्पोर्ट्सIndia vs Australia 2nd T20: रोहित शर्मा अपनी बल्लेबाजी से हुए बेहद...

India vs Australia 2nd T20: रोहित शर्मा अपनी बल्लेबाजी से हुए बेहद हैरान

Date:

इंडिया न्यूज, India vs Australia 2nd T20: भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि वह शुक्रवार रात यहां क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी 20 अंतरराष्ट्रीय मैच में अपनी पावर हिटिंग से काफी हैरान हैं उन्होंने कहा कि उन्हें इसकी बिल्कुल उम्मीद नहीं थी।

छह विकेट से जीत हासिल

आठ ओवरों के एक छोटे से मैच में रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के 90/5 का पीछा करते हुए 20 गेंदों में 46 रनों की पारी खेली क्योंकि भारत ने चार गेंद रहते हुए छह विकेट से जीत हासिल की। रोहित ने आतिशबाजी शुरू कर दी क्योंकि उन्होंने पहले ओवर में जोश हेज़लवुड को बैक-टू-बैक छक्कों से पछाड़ दिया – दूसरा एक शानदार प्रयास था क्योंकि उन्होंने इसे डीप स्क्वायर बाउंड्री पर खींच लिया जब गेंदबाज ने उनका पीछा किया।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रोहित शर्मा ने कहा

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शर्मा ने कहा कि वह खुद अपनी पारी से सुखद आश्चर्यचकित हैं। मैं भी काफी हैरान था। मुझे उम्मीद नहीं थी कि यह इतना अच्छा चलेगा। मैं पिछले 8-9 महीनों से ऐसे ही खेल रहा हूं इसलिए इसमें ज्यादा बदलाव नहीं आया। लेकिन जब आप इस तरह का खेल खेल रहे हों तो आप बहुत ज्यादा योजना नहीं बना सकते। आपको बस स्थिति से खेलना है और अपने फायदे के लिए परिस्थितियों का इस्तेमाल करना है।

ये भी पढ़ें : PM on Himachal Assembly Election : हिमाचल दौरे पर मौसम बना पीएम का बाधक, वर्चुअली किया संबोधित

परिस्थितियों का अच्छा इस्तेमाल

मुझे लगा कि जब हम गेंदबाजी कर रहे थे तो गेंदबाजों के पास गेंदबाजी करने के लिए कुछ था। हमने परिस्थितियों का अच्छा इस्तेमाल किया। लेकिन फिर पीछे के अंत पर ओस आने लगी। यही वह जगह है जहां हम चाहते हैं कि लोग सीखें कि यह कितना कठिन है। शर्मा ने यह भी कहा कि पीठ की पुरानी चोट के कारण कुछ समय के लिए टीम से बाहर रहने के बाद तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की पूरी फिटनेस में वापसी देखकर खुशी हुई।

बुमराह को पार्क में देखकर अच्छा लगा। धीरे-धीरे और लगातार वह अपनी लय में वापस आ रहा है। एक टीम के तौर पर हम इसका ज्यादा विश्लेषण नहीं करेंगे। अक्षर ने इस भूमिका को बखूबी निभाया है। वह खेल के किसी भी चरण में गेंदबाजी कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें : Ankita Bhandari Murder Case : 5 दिनों बाद मिला शव, जानें क्यों किया मर्डर

ये भी पढ़ें : Farmers Protest Update : खरीद का आश्वासन मिला, किसानों ने खोला जाम

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories