Thursday, September 29, 2022
Homeस्पोर्ट्सMS Dhoni की आतिश पारी को लेकर फैंस ने ट्विटर पर की...

MS Dhoni की आतिश पारी को लेकर फैंस ने ट्विटर पर की प्रसंशा

Date:

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली।

IPL 2022 : आईपीएल 2022 के 33वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की लगातार हार का सिलसिला जारी है। मुंबई की टीम ने इस सीजन में अपने फैंस को मायूस किया है। चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के खिलाफ मैच में मुंबई टीम ने 9 विकटों के नुकसान पर लगातार 7वां मैच हारा है। मुंबई टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकटों के नुकसान पर 155 रनों का स्कोर बनाया और चेन्नई टीम ने मैच को 156 रन बनाकर सीजन में दूसरी जीत अपने नाम की।

चेन्नई टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैंसला लिया और मुंबई टीम के ओपनर बिना खाता शून्य पर ही आउट हो गए। चेन्नई टीम ने शुरूआत में ही मुंबई टीम पर दबाव बनाकर बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। तिलक वर्मा ने 50 रन बनाकर टीम का स्कोर 155 रनों तक पहुँचाया। चेन्नई टीम ने जवाब में खेलते हुए आखरी गेंद पर मैच जीत लिया। धोनी ने उनादकट की गेंदों को निशाना बनाते हुए आखरी 4 गेंदों पर 16 रन बनाकर मैच दूसरी जीत हासिल की।

चेन्नई की दूसरी जीत पर फैंस ने किए ट्विटर पर पोस्ट

चेन्नई टीम के पूर्व कप्ताना महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni)ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मैच को फिनिश किया। जैसे की महेंद्र सिंह धोनी को मैच फिनिशर के नाम से भी जाना जाता है। उन्होंने इस मैच में वो साबित करके दिखया। धोनी ने 13 गेंद में 28 रनों की नाबाद पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई। अखरी ओवर में चेन्नई टीम को जीत के लिए 16 रनों की आवश्यकता थी और तभी धोनी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए आखरी ओवर की चार गेंदों में 16 रन बनाकर मैच को खत्म किया। वीरेंदर सहवाग ने धोनी को लेकर अनोखा बयान दिया। इसके अलावा भी ट्विटर पर फैन्स की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं आई।

(IPL 2022)

ये भी पढ़ें : MI की लगातार 7वीं हार पर CSK की दूसरी जीत

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories