Friday, December 2, 2022
Homeस्पोर्ट्ससाउथ अफ्रीका ने 7 विकेट से जीता मुकाबला, डेविड मिलर बने प्लेयर...

साउथ अफ्रीका ने 7 विकेट से जीता मुकाबला, डेविड मिलर बने प्लेयर ऑफ़ द मैच

Date:

इंडिया न्यूज, Sports News: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले गए पहले अंतरराष्ट्रीय टी-20 मुकाबले मे साउथ अफ्रिका टीम ने 7 विकटों से जीत हासिल की है। यह मुकाबला दिल्ली के अरूण जेटली स्टेडियम में खेला गया। इस पहले टी-20 मुकाबले में साउथ अफ्रीका टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया और भारत टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए साउथ अफ्रीका टीम को 112 रनों का टारगेट दिया।

डेविड मिलर ने खेली 64 रनों की शानदार पारी

David Miller Was The Player Of The Match After South Africa victory

लक्ष्य का पिछा करने उतरी साउथ अफ्रीका टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 19.1 ओवरों में 3 खोकर मैच में जीत दर्ज की। साउथ अफ्रिका की जीत के हीरों डेविड मिलर ने टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया। मिलर ने 31 गेंदो पर 64 रनों की शानदार पारी खेलकर टीम को जीत दिलाने में सफल रहे और मैच जीतने के बाद डेविड मिलर को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। मिलर ने जीत को लेकर बड़ा बयान दिया।

डेविड मिलर ने कहा कि अगर में इस मैच में टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन कर पाया हुं तो इसके पिछे मेरे कुछ सालों की मेहनत है। लक्ष्य का पीछा करते समय टीम को एक भूमिका निभाने वाले दो खिलाड़ियों की जरूरत होती है। मैच जीतने के बाद मुझे बहुत खुशी महसूस हो रही है। रैसी के साथ यही बात हुई थी कि पिच पर रहकर कोशिश करते रहेंगे।

मिलर ने आगे कहा कि रैसी लगातार बड़े शॉट खेलने का प्रयास करते रहे। उनके भरोसे ने करियर में बदलाव लाने का बड़ा काम किया है। ज्यादा मैचों में जीत हासिल कर हमे अगले मैचों को खेलने की समझ और निरंतरता से भरोसा और बढ़ जाता है।

आपको बता दे की टी-20 अंतरराष्ट्रीय सीरिज में फिलहाल 4 मुकाबले और होने है। भारत टीम अगले मैच में जीत दर्ज कर सीरिज में बराबरी करने का प्रयास करेगी।

ये भी पढ़ें: पहले अंतरराष्ट्रीय T-20 मुकाबले में साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारत की 7 विकटों से हार, भारत टीम के लिए पंत की कप्तानी रही फ्लॉप

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories