Thursday, December 8, 2022
Homeस्पोर्ट्सIPL 2022 की बेस्ट इलेवन के लिए ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने इन खिलाड़ियों...

IPL 2022 की बेस्ट इलेवन के लिए ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने इन खिलाड़ियों को चुना

Date:

इंडिया न्यूज़,Sports News : IPL 2022 की समाप्ति रविवार 29 मई को हो गई थी । ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ब्रैड हॉग ने अपनी बेस्ट प्लेइंग इलेवन का चुनाव किया। आईपीएल 2022 की बेस्ट इलेवन मे हॉग ने उन खिलाड़ियों को जगह दी है, जिन्होंने टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन किया। कंगारू दिग्गज ने आईपीएल के 15वें सीजन की बेस्ट टीम का चयन करते हुए हार्दिक पांड्या को कप्तान चुना गया, जबकि चहल को जगह नहीं दी है।

ब्रैड हॉग ने अफनी बेस्ट इलेवन में ओपनर के तौर पर राजस्थान रॉयल्स के जोस बटलर के साथ दिल्ली कैपिटल्स के डेविड वार्नर को जगह दी, नंबर तीन पर उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के अनकैप्ड इंडियन प्लेयर राहुल त्रिपाठी को रखा है। नंबर चार पर हॉग ने ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को जगह दी है, जो इस टीम के कप्तान भी हैं, उन्होंने गुजरात टाइटन्स को पहली बार में ही आईपीएल का खिताब जिताय।

ये भी पढ़े : सचिन तेंदुलकर ने चुनी IPL 2022 की बेस्ट प्लेइंग XI, इस सितारे को बनाया कप्तान

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने पांचवें नंबर पर गुजरात टाइटन्स के डेविड मिलर को चुना, और नंबर 6 पर विकेटकीपर और फिनिशर के तौर पर दिनेश कार्तिक को चुना है। सातवें नंबर पर स्पिनर के रूप में आर अश्विन को चुना, जबकि 8वें नंबर पर हॉग ने राशिद खान को प्रस्तुत किया गया है। 9वें नंबर पर जसप्रीत बुमराह, 10वें पर हर्षल पटेल और 11वें नंबर पर मोहम्मद शमी को लिया गया है। पर्पल कप होल्डर युजवेंद्र चहल को इस टीम में जगह नहीं दी गयी है।

ब्रैड हॉग की इस सीजन में बेस्ट आईपीएल 2022 इलेवन

जोस बटलर, डेविड वार्नर, राहुल त्रिपाठी, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), आर अश्विन, राशिद खान, जसप्रीत बुमराह, हर्षल पटेल और मोहम्मद शमी।

ये भी पढ़े : आईफा अवॉर्ड 2022 : दुबई के अबूधाबी में आयोजित होगा समारोह

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories