Friday, December 9, 2022
HomeनेशनलYas Island Celebrates a Successful Summer Season : यस द्वीप अबू धाबी...

Yas Island Celebrates a Successful Summer Season : यस द्वीप अबू धाबी का प्रमुख अवकाश और मनोरंजन का हब

Date:

इंडिया न्यूज, Mumbai News (Yas Island Celebrates a Successful Summer Season): अबू धाबी (Abu Dhabi) के प्रमुख अवकाश और मनोरंजन केंद्र यस द्वीप (Yas Island) ने 2022 की गर्मियों के दौरान आगंतुकों की संख्या में वृद्धि का स्वागत किया है। यहां आगंतुक जीसीसी, भारत और यूनाइटेड किंगडम द्वारा संचालित मुख्य इनबाउंड बाजारों के साथ पुरस्कार विजेता थीम पार्क के आकर्षण, जीवन शैली, भोजन और खरीदारी के अनुभवों के विशाल पोर्टफोलियो के गंतव्य के विविध कार्यक्रमों का आनंद लेने के लिए आते हैं।

Yas Island Celebrates a Successful Summer Season
Yas Island Celebrates a Successful Summer Season

किड्स गो फ्री पैकेज की घोषणा

संगीत, खेल और पारिवारिक आयोजनों के एक व्यापक कैलेंडर के साथ-साथ यस द्वीप का विश्व स्तरीय इनडोर-आउटडोर अवकाश और मनोरंजन आकर्षण एक आदर्श अवकाश केंद्र के रूप में गंतव्य के मूल्य प्रस्ताव को आगे बढ़ाते रहे हैं। यस आइलैंड ने बच्चों के रहने, खेलने, भोजन करने के लिए किड्स गो फ्री पैकेज (Kids Go Free) की घोषणा भी की।

Yas Island Celebrates a Successful Summer Season
Yas Island Celebrates a Successful Summer Season

सफल समर सेशन पर टिप्पणी करते हुए मिरल में ग्रुप कम्युनिकेशंस एंड डेस्टिनेशन मार्कीटिंग के कार्यकारी निदेशक, टैगरीद अलसईद (Taghrid Alsaeed) ने कहा, “हमें यस द्वीप के परिणामों पर काफी गर्व है और यह यस द्वीप को एक शीर्ष वैश्विक गंतव्य के रूप में स्थापित करने के हमारे दृष्टिकोण को प्राप्त करने का एक प्रमाण है। हमें आगंतुकों को यस द्वीप पर देखना काफी अच्छा लगता है। हम अबू धाबी क्षेत्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पर्यटन की पेशकश को व्यापक रूप से प्रदान करके अपने पर्यटन प्रसाद को समर्थन देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए प्रतिबद्ध है।

Yas Island Celebrates a Successful Summer Season
Yas Island Celebrates a Successful Summer Season

यस मॉल ने इस वर्ष 60 नए स्टोर खोले

इसके अलावा यस मॉल ने वर्ष की शुरूआत से 60 नए स्टोर भी खोले हैं। 11 दिनों की अवधि में यस मॉल ने 82,000 से अधिक गेमर्स, कॉस्प्लेयर्स और परिवारों को समान रूप से यस गेमिंग फेस्टिवल में देखा जो नए पुनर्निर्मित स्पोर्ट्स बुलेवार्ड में हुआ था। मॉल ने अगस्त में फिटनेस और स्वस्थ जीवनशैली का समर्थन करने के लिए एक इनडोर रन की भी शुरुआत की थी, जिसमें 600 से अधिक धावकों ने भाग लिया था।

ये भी पढ़ें : Advance booking of Ponniyin Selvan: पोन्नियिन सेलवन I की एडवांस बुकिंग ने तोड़े सभी रिकॉर्ड, कई शहरों में शो दिनों के लिए बिके

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories