Saturday, January 28, 2023
HomeनेशनलWall Collapsed in Noida : निर्माणाधीन दीवार गिरने से कई लोगों की...

Wall Collapsed in Noida : निर्माणाधीन दीवार गिरने से कई लोगों की गई जान

Date:

इंडिया न्यूज, New Delhi (Wall Collapsed in Noida) : नोएडा के सेक्टर-21 में एक बड़ा हादसा हो गया। जी हां, यहां निर्माणाधीन दीवार गिर गई जिससे कई लोगों की जान चली गई। बता दें कि जैसे ही दीवार गिरी तो उसकी चपेट में कई लोग आ गए। इस हादसे में 4 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं, मलबे में अभी भी कई मजदूरों के फंसे होने की बात कही जा रही है। नोएडा के डीएम सुहास एल. वाई. ने पूरी घटना के जांच के आदेश दिए हैं।

यह भी पढ़ें : Chandigarh University MMS Case : तार कहीं विदेश से तो नहीं जुड़े हुए

Wall Collapsed in Noida
Wall Collapsed in Noida

Wall Collapsed in Noida : जानकारी के अनुसार नोएडा के जलवायु विहार में बाउंड्री वॉल की नाली की मरम्मत के दौरान 200 मीटर दीवार गिरने से बड़ी दुर्घटना हो गई। हादसे के वक्त कुल 12 मजदूर घटनास्थल पर कार्य कर रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि जैसे ही दीवार गिरी तो बड़ा धमाका हुआ। चीख पुकार सुन सभी घटनास्थल की ओर दोड़े। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस और बचाव दल भी मौके पर पहुंच गया और बचाव कार्य शुरू किया।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने जताया शोक

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने घटना में लोगों की मौत पर दुख व्यक्त किया और वरिष्ठ अधिकारियों को तुरंत मौके पर पहुंचने और युद्धस्तर पर बचाव अभियान जारी रखने का निर्देश दिया है। नोएडा के पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने कहा कि दुर्भाग्य से, चार लोगों की मौत हो गई। 9 लोगों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। एनडीआरएफ और फायर ब्रिगेड की टीमें अंतिम तलाशी अभियान चला रही हैं। प्राथमिकी दर्ज की जाएगी और कार्रवाई की जाएगी।

बीते दिनों लखनऊ में भी हुआ था बड़ा हादसा

ज्ञात रहे कि अभी बीते शनिवार को लखनऊ में भी बड़ा हादसा हो गया था जब कैंट इलाके के दिलकुशां में सेना की आफिसर्स कॉलोनी गौर इंक्लेव की दीवार भरभराकर गिर गई थी। हादसे में 9 लोगों की अकाल मौत हो गई थी।

यह भी पढ़ें : Covid 19 in India : कोरोना केसों में गिरावट, आज इतने केस

यह भी पढ़ें : Nagaur Court Firing : हरियाणा के गैंगस्टर को नागौर कोर्ट परिसर में गोलियों से भूना

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories