Saturday, October 8, 2022
HomeनेशनलViral Video पर बोले बॉबी कटारिया- डमी प्लेन का था वीडियो

Viral Video पर बोले बॉबी कटारिया- डमी प्लेन का था वीडियो

Date:

इंडिया न्यूज, Haryana News (Viral Video of Bobby Kataria): कुछ दिनों से बॉडी बिल्डर बॉबी कटारिया (Bobby Kataria) का एक वीडियो जिसमें वे प्लेन में स्मोकिंग और उत्तराखंड में सड़क के बीच कुर्सी डालकर जाम छलका रहे हैं, वाला वीडियो काफी वायरल हुआ है। जिसका काफी विरोध भी किया जा रहा है। वहीं इस वायरल वीडियो में अब बॉबी कटारिया स्वयं आगे आए और कहा कि ये वीडियो डमी प्लेन का है। यह दोनों वीडियो केवल उन्होंने खुद की बायोपिक के लिए शूट किए थे।

दो साल पहले की है वीडियो

वहीं बॉबी ने जानकारी देते हुए यह भी बताया कि डमी प्लेन वाला वीडियो वर्ष 2019-20 में दुबई में शूट किया गया था। उक्त प्लेन में जो अन्य लोग दिखाई दे रहे हैं वे भी उनकी ही टीम के लोग थे। वहहीं किसी भी एयरलाइंस द्वारा उन्हें कभी कोई नोटिस नहीं दिया गया केवल कुछ असामाजिक तत्व बगैर वजह तूल दे रहे हैं।

Viral Video
पर बोले बॉबी कटारिया- डमी प्लेन का था वीडियो

वहीं सड़क पर शराब पीने वाली वीडियो पर बॉबी ने कहा कि वीडियो में जिसे शराब दिखाया जा रहा है वो शराब नहीं है, यह सब एक शूट का हिस्सा था। माना जा रहा है कि उक्त वीडियो देहरादून का है। बता दें कि बॉबी कटारिया के खिलाफ गुरुग्राम और फरीदाबाद में 12 केस चल रहे हैं। कुल मिलाकर कहा जाए तो बॉबी का विवादों से पुराना नाता रहा है।

उत्तराखंड डीजीपी ने दिए जांच के आदेश

वहीं शराब वीडियो मामले में उत्तराखंड डीजीपी आशोक कुमार देहरादून एसएसपी को मामले की जांच कर कार्रवाई का निर्देश दे चुके हैं। वहीं प्लेन में स्मोकिंग करने के मामले में यूनियन सिविल एविएशन मिनिस्टर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पहले ही जांच के आदेश दे दिए हैं।

बॉडी बिल्डर के तौर पर थी पहचान

कुछ वर्ष तक बॉबी कटारिया को सिर्फ बॉडी बिल्डर के तौर पर जाना जाता था, लेकिन पुलिस के खिलाफ कैंपेनिंग के बाद वे सुर्खियों में आ गए। फिर इंस्टाग्राम, फेसबुक व अन्य सोशल साइट पर भी छा गए। अगर फोलोअर्स की बात करें तो फेसबुक, इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया पर बॉबी कटारिया के मिलियन फॉलोअर्स हैं।

यह भी पढ़ें : Migrant Labourer Shot Dead : जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में आतंकियों ने मजदूर को मार डाला

यह भी पढ़ें : In Jammu And KashmirIndia Covid Cases Update : देश में कल थे इतने केस, आज आए 16299 नए मामले

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories