Saturday, January 28, 2023
Homeटॉप न्यूज़Chandigarh University में 60 नहाते छात्राओं का वीडियो वायरल, 8 लड़कियों ने...

Chandigarh University में 60 नहाते छात्राओं का वीडियो वायरल, 8 लड़कियों ने की खुदकुशी की कोशिश

Date:

इंडिया न्यूज, Chandigarh University: पंजाब के मोहाली स्थित चंड़ीगढ़ यूनिवर्सिटी में शनिवार देर रात हंगामा हो गया। यहां पढाई करने के लिए हॉस्टल में रही छात्रा ने करीब 60 छात्राओं का नहाते हुए वीडियों वायरल कर दिया। बताया जा रहा है कि छात्रा ने वीडियों शिमला में रहने वाले दोस्त के पास भेज दिया। जिसके बाद उन्होंने वीडियों को सोशल मीडिया पर वायरल करा दिए। जैसे ही छात्राओं को इस बारे पता चला तो 8 छात्राओं ने खुदकुशी करने का प्रयास किया। इन छात्राओं को मौके पर अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

यूनिवर्सिटी में गुस्साए छात्रों ने किया विरोध प्रदर्शन

पुलिस को करीब रात ढाई बजे इस घटना के बारे में सूचना मिली थी। यूनिवर्सिटी में गुस्साए छात्रों ने विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया और पुलिस पर भी भड़क गईं। इसी बीच एक छात्रा को दिल का दौरा पड़ा गया, और कुछ की तबीयत बिगड़ गई। उन्होंने पुलिस का भी विरोध किया और उनकी गाड़ियों से तोड़फोड़ भी की। आरोपी छात्रा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

एक छात्रा की हालत गंभीर

बताया जा रहा है कि जिन 8 छात्राओं ने खुदकुशी करने की कोशिश की, उन्होंने अपना वीडियो सोशल मीडिया पर देख लिया था। जिसके बाद सभी 8 छात्राओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इनमें एक लड़की की तबीयत ज्यादा गंभीर हो गई थी। हालांकि किसी भी छात्रा की मौत नहीं हुई है।

जानकारी के मुताबिक पता चला है कि यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में लंबे समय से छात्राओं के वीडियो बनाई जा रही थी। जिसके बाद वह अपने दोस्त को भेज रही थी। छात्रा कुछ दिनों से उसे नोटिस कर रही थी। लेकिन शनिवार को लड़कियों ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया।

पुलिस ने आरोपी लड़की से पूछताछ की जिस दौरान लड़की ने कबूल किया कि वह वीडियों बनाती थी और अपने दोस्त को भेजती थी। वह अपने दोस्त के कहने पर ही सारी कार्रवाई को अंजाम देती थी।

यह भी पढ़ें : Bank Deposits 11677 Crore : गलती से खाते में आए करोड़ों रुपए और लगा दिए शेयर मार्कीट में, इतना हुआ मुनाफा

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories