Tuesday, December 6, 2022
HomeनेशनलVenkaiah Naidu Farewell : वेंकैया नायडू के अनुभवों का लाभ मिलता रहेगा...

Venkaiah Naidu Farewell : वेंकैया नायडू के अनुभवों का लाभ मिलता रहेगा : पीएम मोदी

Date:

इंडिया न्यूज, Delhi News (Venkaiah Naidu Farewell): भारत के वर्तमान उपराष्ट्रपति व राज्यसभा के सभापति वेंकैया नायडू (Venkaiah Naidu) का कार्यकाल 10 अगस्त को समाप्त होने जा रहा है। ऐसे में आज उनको संसद भवन में विदाई दी गई। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कहा कि आज का दिन इस सदन के लिए बहुत ही भावुक क्षण है। हम सब यहां सभापति और उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू को उनके कार्यकाल के समापन पर धन्यवाद देने के लिए मौजूद हुए हैं।

पीएम ने इस मौके पर कहा कि आपने कई बार कहा है कि बेशक आज वेंकैया नायडू की जिम्मेदारी समाप्त हो गई है, लेकिन देश के साथ-साथ सार्वजनिक जीवन के हर कार्यकर्ता को आपके अनुभवों का लाभ हमेशा मिलता रहेगा। वहीं मोदी ने यह भी कहा कि हम इस बार 75वां स्वतंत्रता दिवस मनाने जा रहे हैं।

पीएम ने उपराष्ट्रपति को सराहा

राज्यसभा में पीएम मोदी ने उपराष्ट्रपति की जमकर सराहना की। उन्होंने कहा कि आपके वन-लाइनर्स विट-लाइनर्स हैं। वे विन-लाइनर भी हैं। आपका हर शब्द सुना जाता है और पसंद किया जाता है। पीएम ने इतना ही नहीं यह भी कहा कि यह मेरा सौभाग्य रहा है कि मैंने वेंकैया नायडू को अलग-अलग भूमिकाओं में करीब से देखा है।

यह भी पढ़ें : Amit Panghal CWG 2022 : हरियाणा में जन्मे अमित पंघाल का गोल्ड पर कब्जा

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories