Saturday, January 28, 2023
HomeनेशनलUdhampur Bomb Blast : ऊधरमपुर में 2 बसों में बलास्ट से हड़कंप

Udhampur Bomb Blast : ऊधरमपुर में 2 बसों में बलास्ट से हड़कंप

Date:

इंडिया न्यूज, Jammu Kashmir News (Udhampur Bomb Blast): जम्मू-कश्मीर के ऊधमपुर (Udhampur) में कुछ घंटों के अंतराल में 2 बसों में हुए ब्लास्ट के बाद हड़कंप मच गया। मालूम रहे कि पहला ब्लास्ट बुधवार रात 10.30 पर दोमेल चौक पर पेट्रोल पंप के पास खड़ी एक खाली बस में हुआ। जिसकी चपेट में 2 लोग आ गए, जिस कारण उन्हें तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती किया गया।

इस ब्लास्ट का मामला था नहीं था कि गुरुवार सुबह 6 बजे एक और समाचार आया कि दूसरा ब्लास्ट बस स्टैंड पर खड़ी एक खाली बस में हुआ। जिस समय यहां हादसा हुआ तो खाली बस के पास कोई नहीं था नहीं तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था। फिलहाल मामले को लेकर ऊधमपुर पुलिस और अन्य एजेंसियां मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई हैं।

पेट्रोल पंप व बस अड्डे पर खड़ी बसों में हुए दोनों धमाके : एडीजीपी

इस बारे में जम्मू एडीजीपी मुकेश (ADGP Mukesh Singh) ने बताया कि दोनों विस्फोट एक जैसे थे। घायलों में बस का कंडक्टर व एक अन्य व्यक्ति शामिल है, लेकिन आज जो सुबह धमाका हुआ, उसमें कोई घायल नहीं हुआ।

जल्द पता लगाया जाएगा विरोधी तत्वों का

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि 9 मार्च को भी कोर्ट काम्पलेक्स में बाहर बम फटा था जिसमें एक व्यक्ति की मौत व 13 लोग घायल हो गए थे। पुलिस अधिकारियों का दावा है कि बहुत जल्द राष्ट्र विरोधी तत्वों का पता लगाया जाएगा।

गृहमंत्री के दौरे से 5 दिन पहले धमाकों से सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर

मालूम रहे कि गृहमंत्री अमित शाह 4 अक्टूबर को जम्मू-कश्मीर का दिन का दौरा है। जिस कारण उनके दौरे से पहले उक्त ब्लास्ट होने से हड़कंप मच गया है। सुरक्षा एजेंसियां ने अलर्ट जारी कर दिया है।

ये भी पढ़ें : India Coronavirus : जानिये देश में आज इतने आए केस

ये भी पढ़ें : Haryana Covid Update : प्रदेश में आज आए 48 नए मरीज

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories