Friday, December 2, 2022
Homeनेशनलसोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, स्वयं को किया आइसोलेट

सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, स्वयं को किया आइसोलेट

Date:

इंडिया न्यूज, New Delhi: कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी सहित कुछ कांग्रेस नेताओं की आज कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है। इस बारे में जानकारी देते हुए रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि सोनिया गांधी को हल्का बुखार था, जिसके बाद उनका चेकअप कराया गया तो वे कोरोना संक्रमित पाई गई।

खुद को किया आइसोलेट, 8 जून को ही ईडी के सामने होना है पेश

सुरजेवाला ने जानकारी देते हुए बताया कि जैसे ही कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी मिली तो उन्होंने स्वयं को आइसोलेट कर लिया है। वहीं सोनिया गांधी ने कहा कि जो भी उनके संपर्क में आए है वे सभी नेता अपनी जांच जरूर कराएं। बता दें कि 8 जून को सोनिया गांधी को प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश भी होना है। सोनिया ने कहा कि वह अवश्य ही 8 जून को ईडी के समक्ष पेश होंगी।

सोनिया को मिला हुआ है ईडी का समन

जानकारी रहे कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने नेशनल हेराल्ड अखबार से जुड़े एक मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उनके पुत्र राहुल गांधी को पूछताछ के लिए समन भेजकर बुलाया है। 8 जून को ईडी सोनिया से उक्त मामले में पूछताछ करेंगी, वहीं राहुल गांधी ने बाहर होने के कारण ईडी से 5 जून के बाद किसी भी पेशी की तारीख रखने का आग्रह किया है।

यह भी पढ़ें: हार्दिक पटेल ने थामा भाजपा का दामन

Connect With Us : Twitter Facebook

 

Latest stories

Related Stories