Saturday, January 28, 2023
HomeनेशनलSonali Phogat Murder Case Update : पीए सांगवान ने सोनाली को पिलाई...

Sonali Phogat Murder Case Update : पीए सांगवान ने सोनाली को पिलाई थी ड्रग्स

Date:

इंडिया न्यूज, Haryana News (Sonali Phogat Murder Case Update) : भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट (Sonali phogat) हत्याकांड में निए नए खुलासे सामने आते जा रहे हैं। अब इसमें गोवा पुलिस ने सोनाली मर्डर के बारे में कहा कि सोनाली को उनके PA सुधीर सांगवान (Sudhir Sangwan) और उसके साथी सुखविंदर ने ही ड्रग्स दी है।

सुधीर ने ही ड्रग्स खरीदकर सोनाली को पिलाई थी। गोवा पुलिस के अनुसार सुधीर सांगवान से पूछताछ में पता चला है कि सोनाली को मेथैमफैटामाइन ड्रग दी गइ है। रिपोर्ट में सोनाली के गोवा पहुंचने, सोनाली को ड्रग्स देने, कर्लीज रेस्टोरेंट में ड्रग्स मिलने, उसे मारने, हत्याकांड से जुड़े सबूत, गवाहों के बयान आदि सभी मौजूद हैं।

Sonali Phogat Murder Case Update
Sonali Phogat Murder Case Update

हत्याकांड में अभी तक इतने लोग गिरफ्तार

फिलहाल गोवा पुलिस द्वारा पीएम सुधीर-सुखविंदर के खिलाफ हत्या, इन दोनों और अन्य 3 के खिलाफ ठऊढर का केस दर्ज किया गया है। पांचों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल अभी तक मामले में सोनाली फोगाट का पीए सुधीर सांगवान, उसका साथी सुखविंदर, रूम ब्वॉय दत्ता प्रसाद गाओंकर, कर्लीज क्लब का मालिक एडविन और रमा मांड्रेकर नाम सामने आए हैं। आपको बता दें कि इनमें आरोपी दत्ता प्रसाद ने सुधीर को ड्रग्स उपलब्ध कराई थी। एडविन ने अपने रेस्टोरेंट में ड्रग्स के इस्तेमाल का विरोध नहीं किया। रमा मांड्रेकर नशा तस्कर है, जिससे दत्ता प्रसाद ने ड्रग्स लेकर सुधीर को दी थी।

22 से 25 अगस्त तक गोवा टूर पर थीं

मालूम रहे किए सोनाली फोगाट 22 से 25 अगस्त तक गोवा टूर पर थी। सोनाली सुधीर पाल सांगवान और सुखविंदर के साथ ही फ्लाइट से गोवा आई थी। रात को सोनाली, सुधीर और सुखविंदर कर्लीज रेस्टोंरट पहुंचे जहां पहले इन्होंने खाना खाया और फिर यहां डांस की मस्ती करने लगे। इस बीच पीए ने सोनाली को पानी में मिलाकर मैथेफैटामाइन पिलाई, जिसकी वीडियो भी वायरल हो गई है। सुबह तक दोनों सोनाली को संभालते रहे। तबीयत बिगड़ने में अस्पताल में चिक्सिकों ने सोनाली को मृत घोषित कर दिया।

सीसीटीवी वीडियो में ये हुए खुलासे

एक रात में सोनाली फोगाट, सुधीर सांगवान और सुखविंदर के 2 वीडियो गोवा पुलिस को मिले। पहले वीडियो में सुधीर सोनाली को जबरन कुछ पिलाता दिखाई दिया। दूसरे वीडियो में सुधीर लड़खड़ाती सोनाली को सहारा देकर ले जाता नजर आया।

यह भी पढ़ें : Sonali Phogat’s last Phone Call : जानिए अंतिम बार सोनाली ने मां से क्या कहा

यह भी पढ़ें : Noida Twin Tower : बिल्डिंग तो ध्वस्त, लेकिन सांस के रोगियों और पर्यावरण को नुकसान

Connect With Us: Twitter Facebook

 

Latest stories

Related Stories