Wednesday, February 1, 2023
HomeनेशनलSonali Phogat Death Case: गोवा के सीएम सावंत ने कहा जरूरत पड़ी...

Sonali Phogat Death Case: गोवा के सीएम सावंत ने कहा जरूरत पड़ी तो जांच सीबीआई को सौंप दी जाएगी

Date:

इंडिया न्यूज़, Sonali Phogat Death Case: गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने रविवार को कहा कि अगर जरूरी लगा तो सोनाली फोगट की मौत का मामला केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को सौंप दिया जाएगा। सीएम सावंत ने कहा, “हरियाणा के सीएम खट्टर ने मेरे साथ बात करके मामले की गहन जांच का अनुरोध किया। वह चाहते हैं कि सीबीआई मामले को उनके परिवार के सदस्यों से व्यक्तिगत रूप से मिलकर उनका अनुरोध करें।”

जांच सीबीआई को सौंपी जाएगी

जांच के लिए अपना समर्थन दिखाते हुए उन्होंने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो गोवा सरकार मामले को आगे की जांच के लिए सीबीआई को सौंप देगी। एक्ट्रेस और भाजपा नेता सोनाली फोगट की हत्या पर गोवा के सीएम ने कहा, “मुझे इससे कोई समस्या नहीं है। अगर जरूरत पड़ी तो मैं यह मामला सीबीआई को दूंगा।”

ड्रग स्मगलर रमा मांड्रेकर गिरफ्तार

इससे पहले अंजुना पुलिस ने एक और ड्रग स्मगलर रमा मांड्रेकर को गिरफ्तार किया था। इस मामले में यह पांचवीं गिरफ्तारी थी। इससे पहले शनिवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने सोनाली फोगट के परिवार को एक्ट्रेस की मौत की सीबीआई जांच का आश्वासन दिया, फोगट की बहन रूपेश ने चंडीगढ़ में सीएम खट्टर से मुलाकात के बाद कहा।

यह भी पढ़ें : Hijab Restrictions: कर्नाटक हाईकोर्ट के आदेश के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में सोमवार को होगी सुनवाई

हरियाणा सरकार ने पत्र लिखकर की मौत की सीबीआई जांच की मांग

हरियाणा सरकार गोवा सरकार को पत्र लिखकर भाजपा नेता सोनाली फोगट की मौत की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराने की मांग करेगी। मृतक भाजपा नेता सोनाली फोगट के परिवार के सदस्यों ने यहां हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर से उनके आवास पर मुलाकात की।

दो और लोग गिरफ्तार

गोवा पुलिस ने शनिवार को भाजपा नेता सोनाली फोगट की हत्या के मामले में दो और लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस उपाधीक्षक जीवबा दलवी ने कहा गिरफ्तार किए गए दो व्यक्तियों की पहचान अंजुना में कर्लीज बीच शैक के मालिक एडविन नून्स और एक संदिग्ध ड्रग तस्कर दत्तप्रसाद गांवकर के रूप में हुई है।

पुलिस ने कहा जांच से पता चला है कि ड्रग्स की आपूर्ति दत्ताप्रसाद गांवकर नाम के एक व्यक्ति ने की थी, जो अंजुना के होटल ग्रैंड लियोनी रिज़ॉर्ट में रूम बॉय के रूप में काम करता था, जहाँ आरोपी व्यक्ति और मृतक महिला रह रही थी।

यह भी पढ़ें : Grand Welcome to PM Modi at Bhuj Roadshow: भुज रोड शो में पीएम मोदी का लोगों ने किया शानदार स्वागत

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories