Saturday, January 28, 2023
HomeनेशनलSonali Phogat की इकलौती बेटी 110 करोड़ संपत्ति की हकदार, उसकी भी...

Sonali Phogat की इकलौती बेटी 110 करोड़ संपत्ति की हकदार, उसकी भी जान को खतरा

Date:

इंडिया न्यूज, Haryana News (Sonali Phogat): सोनाली फोगाट की हत्या के बाद उनकी 15 वर्षीय बेटी यशेधरा की जान को भी खतरा बताया जा रहा है। बता दें कि यशेधरा के पिता की मौत की वजह छह साल से रहस्या बनी हुई है। इसके बाद मां सोनाली फोगाट की हत्या के कारणों का अभी खुलासा नही हो पाया है। ताऊ कुलदीप फोगाट का कहना है कि एसपी से मिलकर यशोधरा की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए गनमैन दिए जाने की मांग करेंगे।

ताऊ कुलदीप फोगाट का कहना है कि सोनाली फोगाट की हत्या करने वाले उनकी बेटी यशोधरा के लिए भी खतरा बन सकते है। सोनाली फोगाट की संपत्ति को देखते हुए वह एक और हत्या की साजिश रच सकते है। परविार वालों ने यशोधरा को अब हॉस्टल के बजाय घर पर ही रखने का फैसला लिया है।

इतनी संपत्ति की हकदार यशोधरा

Sonali Phogat

बता दें कि सोनाली फोगाट की करीब 110 करोड़ की संपत्ति है। अब इनकी हत्या के बाद इस प्रापर्टी की इकलौती हकदार उनकी बेटी यशोधरा होंगी। ताऊ कुलदीप फोगाट ने बताया कि सोनाली के नाम पर उसके पति संजय के हिस्से की करीब 13 एकड़ जमीन है। वहीं 6 एकड़ में फार्म हाउस और रिजॉर्ट बना है।

हरियाणा सरकार को भेजी रिपोर्ट

वहीं सोनाली फोगाट हत्याकांड में गोवा पुलिस ने केस हिस्ट्री तैयार कर ली है। सीएम प्रमोद सावंत ने कहा कि पुलिस मामले की सही दिशा में जांच कर रही है। हरियाणा सरकार को कार्रवाई रिपोर्ट (एटीआर) भेज दी गई है। उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोप-पत्र दाखिल कर दिए जाएंगे।

Sonali Phogat

Sonali Phogat ने 2013 में आदमपुर से लड़ा था चुनाव

हरियाणा सरकार ने मामले की सीबीआई जांच के लिए गोवा सरकार को पत्र भेज दिया है। वहीं गृह विभाग ने गोवा के गृह सचिव को लिखे पत्र में स्पष्ट किया है कि सोनाली बीजेपी नेता थी। इन्होंने साल 2013 में बीजेपी टिकेट से आदमपुर से चुनाव लड़ा था। इसलिए इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की गई है।

यह भी पढ़ें : Sonali Phogat हत्याकांड के आरोपी PA सुधीर के खिलाफ पहले भी कई आपराधिक रिकॉर्ड दर्ज, जानिए

यह भी पढ़ें : Major Incident in Meerut : बैंक मैनेजर की गर्भवती पत्नी और बेटे की हत्या

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories