Tuesday, November 29, 2022
Homeनेशनलसिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में एक गिरफ्तार 2 प्रोडक्शन वारंटर पर, मनप्रीत ने...

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में एक गिरफ्तार 2 प्रोडक्शन वारंटर पर, मनप्रीत ने हथियार और गाड़ियां उपलब्ध करवाईं थी हत्यारों को

Date:

इंडिया न्यूज, punjab breaking news। Sidhu Moosewala murder case update : जैसा कि आप जानते ही हैं कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या (Sidhu Moosewala murder) के अगले ही दिन पुलिस ने उत्तराखंड से 6 लोगों को गिरफ्त में लिया था। मनप्रीत भी उन्हीं में से एक है। पुलिस ने मनप्रीत को 5 दिन के रिमांड पर लिया है। मनप्रीत सिंह (Manpreet Singh) का गांव ढपई जवाहरके के पास है जहां मूसेवाला का मर्डर किया गया था। दो गैंगस्टरों को प्रोडक्शन वारंट पर लिया गया है। वहीं अब गिरफ्तार (one arrested) किया गया आरोपी भी मनप्रीत का करीबी है। पुलिस को शक है कि उसने मन्ना के कहने पर ही हत्यारों को अपनी कार दी होगी।

जेल में मोबाइल का इस्तेमाल कर रहे थे दोनों आरोपी

वहीं बठिंडा और फिरोजपुर जेल में बंद दो गैंगस्टरों को भी प्रोडक्शन वारंट पर लिया गया है। बताया जा रहा है कि इन दोनों को भी सिद्धू मूसेवाला कत्ल (Sidhu Moosewala murder) बारे पहले ही पता था। ये दोनों जेल में मोबाइल का इस्तेमाल कर रहे थे। इन दोनों का लिंक लारेंस गैंग से हो सकता है। बता देंं कि प्रोडक्शन वारंटर पर लिए गए दो गैंगस्टरों (2 production warrantors) में से एक का नाम मनप्रीत मन्ना है।

मर्डर में बोलेरो के अलावा इस्तेमाल दूसरी गाड़ी इसी शख्स की है

जानकारी अनुसार पुलिस ने सिद्धू मूसेवाला के मर्डर (Sidhu Moosewala murder) से अगले ही दिन सोमवार को बठिंडा के भागीबांदर गांव से एक शख्स को गिरफ्त में लिया था जो मनप्रीत मन्ना का करीबी है। मूसेवाला के मर्डर में बोलेरो गाड़ी के अलावा जो कार इस्तेमाल हुई, वह इसी शख्स की है।

पुलिस को शक है कि उसने मन्ना के कहने पर ही हत्यारों को अपनी कार दी। वहीं दूसरा गैंगस्टर जो प्रोडक्शन वारंट (2 production warrantors) पर लिया गया है, वह गैंगस्टर कुलवीर नरुआणा के मर्डर (murder) में भी शामिल हो सकता है।

लारेंस से पूछताछ के लिए पंजाब पुलिस की टीम दिल्ली रवाना

मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या (Sidhu Moosewala murder) की फेसबुक पर जिम्मेदारी लेने के बाद दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के स्पेशल सेल ने तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लारेंस को रिमांड पर लिया है। वहीं पंजाब पुलिस की एक टीम भी दिल्ली रवाना हो गई जो कि लारेंस से पूछताछ करेगी।

गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई को एनकाउंटर का डर

वहीं इस दौरान गैंगस्टर लारेंस ने अपने एनकाउंटर की आशंका जताई है। उसे डर है कि कहीं पंजाब पुलिस (Punjab Police) की कस्टडी के बाद उसका फेक एनकाउंटर न हो जाए है। मंगलवार को उसने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका लगाई है कि उसे पंजाब पुलिस की कस्टडी में नहीं भेजा जाए।

Also Read: कौन हैं कार्तिकेय शर्मा, जिनकी एंट्री से हरियाणा की राजनीति में आ गया भूचाल 

Also Read: प्रधानमंत्री ने 10 करोड़ किसानों के खाते में जारी किए 21 हजार करोड़

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories