Thursday, February 2, 2023
HomeनेशनलShraddha Murder Case Updates : श्रद्धा के पिता पहली बार मीडिया से...

Shraddha Murder Case Updates : श्रद्धा के पिता पहली बार मीडिया से हुए रू-ब-रू, बोले-आफताब को फांसी मिले

Date:

  • बोले- जो मेरी बेटी के साथ हुआ, वह किसी और के साथ न हो

इंडिया न्यूज, New Delhi (Shraddha Murder Case Updates) : देशभर में श्रद्धा हत्याकांड ने काफी हड़कंप मचाया हुआ है। देश की बेटियों में भी अब ऐसा खौफ साफ देखा जा रहा है। आज जहां साकेट कोर्ट ने आरोपी आफताब की 14 दिन की न्यायिक हिरासत बढ़ाई है वहीं श्रद्धा के पिता विकास वालकर (Vikas Walker) शुक्रवार को पहली बार पत्रकारों के सामने रू-ब-रू हुए। पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि जांच सही चल रही है, लेकिन वसई, तुलिंज थानों की पुलिस अगर पहले ही इस मामले को गंभीरता के साथ लेती तो शायद मेरी बेटी बच जाती।

वहीं पिता विकास ने यह भी कहा- मैं नहीं चाहता जो मेरी बेटी के साथ हुआ, वैसा किसी और के साथ हो। मैं सिर्फ अब अपनी बेटी के लिए न्याय चाहता हूं, इसलिए हत्यारोपी आफताब को फांसी की सजा मिले। उन्होंने यह भी कि कई बार मैने बेटी से बात करने का प्रयास किया, लेकिन पिछले दो वर्षों में उसने मुझे कोई जवाब नहीं दिया। मुझे कभी नहीं बताया कि बेटी के साथ क्या हो रहा है।

हमें पूरा भरोसा, न्याय मिलेगा : पिता

पिता का कहना है कि दिल्ली पुलिस ने हमें भरोसा दिलाया है कि हमें जल्द न्याय मिलेगा। महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने भी न्याय दिलाने का आश्वासन दिया है। मैं आफताब पूनावाला के लिए भी इसी तरह के सबक की उम्मीद करता हूं जैसे उसने मेरी बेटी की हत्या की।

डेटिंग ऐप्स के जरिये श्रद्धा आफताब की मुलाकात

डेटिंग ऐप्स के जरिये ही श्रद्धा आफताब के संपर्क में आई। आरोपी आफताब ने ही शुरू से श्रद्धा को घर छोड़ने के लिए बहकाया था। 18 साल से ज्यादा उम्र के बच्चों को कुछ हद तक नियंत्रित किया जाना चाहिए। जो मेरे साथ हुआ वो किसी और के साथ न हो।

यह भी पढ़ें : Shraddha Murder Case : आरोपी आफताब 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में

यह भी पढ़ें : Cylinders Blast In Jodhpur : शादी समारोह में गैस सिलेंडर फटे, 5 की मौत, दूल्हा सहित 60 घायल

Connect With Us : Twitter, Facebook

Latest stories

Related Stories