Tuesday, December 6, 2022
HomeनेशनलShraddha Murder Case Updates : पूछताछ में आरोपी ने कबूला- शव के...

Shraddha Murder Case Updates : पूछताछ में आरोपी ने कबूला- शव के टुकड़े करने में घंटों समय लगा, फिर रात को पी बीयर

Date:

इंडिया न्यूज, New Delhi (Shraddha Murder Case Updates) : श्रद्धा मर्डर केस के बारे में जो कोई भी सुनता है, उसकी रूह कांप जाती है। एक तरह से इस मर्डर केस ने पूरे देश में एक सनसनी फैला दी है। आखिर कैसे एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की इतनी बेरहमी से हत्या कर डाली। कैसे उसने उसके 35 टुकड़े कर डाले। इस मर्डर ने सोचने को सबको मजबूर कर दिया है।

बेशक आरोपी आफताब अमीन पूनावाला (Aftab Amin Poonawalla) को पुलिस पकड़ चुकी है, लेकिन बताया जा रहा है कि उसे देख ऐसा लगता है कि इतना बड़ा गुनाह करने के बाद भी उसे कोई मलाल नहीं है। वहीं पुलिस सुत्रों से जानकारी मिली है कि जेल में भी वह चैन की नींद सोता नजर आया है, जैसे उसने कुछ किया ही नहीं। फिलहाल आरोपी को आज साकेत कोर्ट में पेश किया जाएगा। उधर, जब श्रद्धा के मुंबई से दिल्ली आने के बाद काफी समय तक परिजनों से किसी तरह का संपर्क नहीं हुआ था तो लड़की के पिता ने दिल्ली आकर गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी।

Shraddha Murder Case
Shraddha Murder Case

 

आफताब और श्रद्धा 2019 में मुंबई नयागांव भी रहे

यह भी बता दें कि दिल्ली आने से पहले आफताब और श्रद्धा 2019 में मुंबई में नयागांव में रहे और फिर कुछ महीनों बाद उसने अक्टूबर-2020 में वसई में फ्लैट किराए पर लिया। इन दोनों ही जगह आफताब ने श्रद्धा को अपनी पत्नी बताया था।

Shraddha Murder Case Updates
Shraddha Murder Case Updates

आफताब ने श्रद्धा का गला दबाकर की थी हत्या

वहीं आरोपी ने श्रद्धा का गला दबाकर जान ले ली थी। इसके बाद उसके शव के 35 टुकड़े किए थे, आरोपी इतना शातिर है कि उसने खून के धब्बे छिपाने के लिए ऐसा कैमिकल प्रयोग किया, जिससे खून के धब्बे भी नजर नहीं आते।आफताब ने श्रद्धा के शव के 35 टुकड़ों को 18 पॉलिथीन बैग में बंद कर फ्रिज में रखा था। शव के टुकड़ों के साथ वो तमाम पॉलीथिन उसके खिलाफ अहम सबूत हैं। बैन्जीन टेस्ट करने पर भी फ्रिज में खून के धब्बे नहीं मिले।

Shraddha Murder Case Updates
Shraddha Murder Case Updates

शव के टुकड़े करने में आरोपी को लगे 10 घंटे

आफताब ने यह भी कबूल किया है कि श्रद्धा के शव के टुकड़े करने में उसे 10 घंटे से ज्यादा का समय लगा। जिस कारण वह काफी थक गया था। शव के टुकड़े करने के बाद उसे पानी से धोया। इसके बाद सभी टुकड़ों को पॉलीथिन में पैक कर फ्रिज में रखता चला गया। रात को उसने आनलाइन खाना मंगवाया और फिरबीयर पी। इसके बाद नेटफ्लिक्स पर वेब सीरीज देखकर सो गया।

Shraddha Murder Case Updates
Shraddha Murder Case Updates

क्राइम थ्रिलर देखता था आरोपी आफताब

वहीं पुलिस पूछताछ में आफताब ने यह भी बताया कि हिमाचल में वे घूमने भी गए थे जहां एक लड़के बद्री से उनकी मुलाकात हुई, जो दिल्ली के छतरपुर में रहता था। बद्री ने ही उनको दिल्ली में घर दिलाने में सहायता की थी। पुलिस इस बद्री को भी तलाश कर रही है। ये भी पता चला है कि आफताब क्राइम थ्रिलर देखता था और इंटरनेट पर लाश छिपाने के तरीकों के बारे में सर्च करता था।

हालांकि पुलिस अभी हत्या में उपयोग हुआ हथियार बरामद नहीं कर सकी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि पुलिस दिल्ली फ्लैट के वाटर बिल पर आफताब से पूछताछ करना चाहती है क्योंकि आरोपी आफताब के महरौली फ्लैट के पानी का बिल 300 रुपए आया, जबकि पड़ोसियों का बिल 0 है। बता दें कि दिल्ली में 20 हजार लीटर पानी मुफ्त दिया जाता है। आखिर आफताब ने इतना पानी कहां प्रयोग किया।

ये भी पढ़ें : Jammu Kashmir Accident : टाटा सूमो गहरी खाई में समाई, 8 की मौत

Connect With Us : Twitter, Facebook

Latest stories

Related Stories