Tuesday, November 29, 2022
HomeनेशनलShraddha Murder Case Updates : श्रद्धा के शव के मिले 10 टुकड़े

Shraddha Murder Case Updates : श्रद्धा के शव के मिले 10 टुकड़े

Date:

इंडिया न्यूज, New Delhi (Shraddha Murder Case Updates) : दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को श्रद्धा हत्याकांड मामले में श्रद्धा (Shraddha) की बॉडी के 10 टुकड़े बरामद कर लिए हैं। पुलिस आरोपी आफताब को लेकर को सुबह 10 बजे महरौली के जंगल में पहुंची, जहां पर आफताब ने बॉडी के कई टुकड़े फेंके हुए थे। अभी सिर और कुछ दूसरे बॉडी पार्ट की खोज जारी है।

मालूम रहे कि दिल्ली पुलिस ने कल सोमवार को दिल दहला देने वाले मामले का खुलासा किया था जिसमें एक ऐसे हत्यारोपी को काबू किया गया था, जिसने अपनी प्रेमिका की बेरहमी से हत्या की थी। उसने प्रेमिका के 35 टुकड़े कर दिए थे।

मुंबई कॉल सेंटर में जॉब करते थे दोनों

Shraddha Murder Case
Shraddha Murder Case

जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि मुंबई निवासी श्रद्धा (26) यहां एक मल्टीनेशनल कंपनी के कॉल सेंटर में जॉब करती थी। इस कॉल सेंटर में ही दोनों की मुलाकात हुई थी। इस दौरान ही दोनों में प्रेम हो गया, रिश्ते तक की भी बात होने लगी थी, लेकिन दोनों के रिश्तों से परिवार वाले खुश नहीं थे। इसी कारण दोनों दिल्ली शिफ्ट होकर एक फ्लैट में लिव इन में रहने लगे थे। श्रद्धा का एक क्लासमेट था लक्ष्मण जिससे वह लगातार संपर्क में थी। लक्ष्मण ही लड़की के पिता विकास मदान को सभी जानकारी देता था।

दिल्ली फ्लैट में न मिलने पर पिता ने कराई थी शिकायत दर्ज

Shraddha Murder Case
Shraddha Murder Case

जानकारी मिलने पर जब पिता दिल्ली आया तो यहां भी वह फ्लैट में नहीं मिली तो पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। बताया यह भी जा रहा है कि पहले श्रद्धा ने मां से फोन पर कहा था कि आफताब उसके साथ अक्सर मारपीट करता है। मां की मौत हो जाने के बाद इसका जिक्र उसने अपने पिता से भी किया था।

6 माह पहले की थी हत्या

दिल्ली के एडिशनल डीसीपी अंकित ने बताया कि 18 मई को झगड़े के बाद आफताब ने श्रद्धा हत्या कर दी थी। इसके बाद उसकी बॉडी के 35 टुकड़े किए और उन्हें फ्रिज में रख दिया। शव को आरी से काटा गया था। दुर्गंध न आए इसीलिए वह एक नया फ्रिज लाया और सभी टुकड़े उसमें रख दिया।

आरोपी इतना शातिर था कि दुर्गंध न आए इसलिए वह फ्रिज के आसपास अगरबत्ती भी सुलगाता था। पुलिस ने यह भी बताया कि वह हर रात को 2 बजे घर से निकलता था और शव के टुकड़ों को दिल्ली के इलाकों में ठिकाने लगाता था। आरोपी ने हैवानियत और दरिंदगी की सभी हदें पार करते हुए प्रेमिका के हाथों के तीन टुकड़े कर पैर के भी 3 टुकड़े कर डाले थे।

Shraddha Murder Case
Shraddha Murder Case

जानिये क्यों किया मर्डर

पूछताछ में आरोपी ने खुलासा यह भी किया कि वह उसे मारना नहीं चाहता था लेकिन दोनों में अक्सर झगड़ा होने लग गया था क्योंकि वह शादी के लिए अधिक दबाव बनाने लग गई थी। आफताब यह भी बताया कि उसके कई दूसरी लड़कियों से भी रिश्ते थे जिस कारण श्रद्धा को उस पर अधिक शक हो रहा था। अक्यर विवाद के कारण ही आफताब ने उसकी हत्या की।

ये भी पढ़ें : Mass Suicide in Gorakhpur UP : बाप और दो बेटियों ने फंदे से लटककर किया सुसाइड

Connect With Us : Twitter, Facebook

Latest stories

Related Stories