Saturday, January 28, 2023
HomeनेशनलSapna Chaudhary लखनऊ कोर्ट पहुंची, पुलिस ने कस्टडी में लिया, बाद में...

Sapna Chaudhary लखनऊ कोर्ट पहुंची, पुलिस ने कस्टडी में लिया, बाद में रिहा

Date:

इंडिया न्यूज, Haryana News (Sapna Chaudhary) : हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। जी हां, इस बार सपना को सोमवार को लखनऊ कोर्ट (Lakhnow Court) में पुलिस ने कस्टडी में ले लिया।

मालूम रहे किए एक धोखाधड़ी के मामले में उन पर मामला दर्ज किया गया था। हालांकि, कुछ ही देर बाद कोर्ट से वारंट वापस करने का आदेश जारी हो गया, जिससे उन्हें कस्टडी से मुक्त कर दिया गया। बताया गया है कि सपना चौधरी गुपचुप तरीके से कोर्ट पहुंची थीं।

जानिए क्या है पूरा मामला

आपको एक बार फिर जानकारी दे दें कि 13 अक्टूबर 2018 को लखनऊ के आशियाना में एक शो का आयोजन किया गया था। इस शो के लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन बड़े स्तर पर टिकट बेचे गए थे। इसी शो में हरियाणा की डांसर सपना चौधरी को आना था लेकिन वह नहीं आई जिस पर शो के आयोजकों को काफी कुछ सुनना पड़ा था।

यहां तक कि अनेक लोगों ने तो हंगामा भी शुरू कर दिया था और पैसों की मांग कर डाली थी। फिरोज खान नामक शख्स ने सपना चौधरी सहित 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया था इसी मामले में आज वे कोर्ट में गुपचुप तरीके से पहुंची थी।

सपना चौधरी हरियाणा की डांसिंग क्वीन

सपना चौधरी मशहूर कलाकार हैं और उनके डांस की एक झलक पाने के लिए दर्शकों में काफी उत्साह रहता है। लाखों-करोड़ों लोगों की वे प्रिय हैं। सोशल मीडिया पर भी उनके चहेतों की भरमार रहती है। इतना ही नहीं दर्शक सपना चौधरी को हरियाणा की डांसिंग क्वीन भी कहते हैं।

यह भी पढ़ें : Nagaur Court Firing : हरियाणा के गैंगस्टर को नागौर कोर्ट परिसर में गोलियों से भूना

यह भी पढ़ें : Chandigarh University Viral Video Case : आश्वासन मिलने पर विद्यार्थियों का धरना समाप्त, 6 दिन रहेगा नॉन टीचिंग डे

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories