Saturday, January 28, 2023
HomeनेशनलRaju Srivastava Health Update Today : कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत नाजूक,...

Raju Srivastava Health Update Today : कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत नाजूक, दिमाग के एक हिस्से में सूजन

Date:

इंडिया न्यूज, Raju Srivastava Health Update Today : कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की हालत में कुछ सुधार आने के बाद एक बार फिर गंभीर स्थिति नजर आ रही है। बता दें कि राजू श्री वास्तव को बुधवार देर रात से दौरे पड़ रहे हैं। दिमाग के एक हिस्से में भी सूजन मिली बताई गई है। फिलहाल डॉक्टरों ने कॉमेडियन की हालत को चिंताजनक बताया है।

मालूम रहे कि 10 अगस्त को कॉमेडियन श्रीवास्वत एक जिम में वर्कआउट कर रहे थे कि उन्हें एकदम बेहोशी आ गई जिस कारण उन्हें तुरंत दिल्ली एम्स में भर्ती कराया था। जहां डॉक्टरों द्वारा अटैक की पुष्टि की गई थी। तदोपरांत एंजियोप्लास्टी की गई थी। 2 दिन बाद कुछ हल्की इम्प्रूवमेंट नजर आई थी लेकिन अब फिर सुधार नहीं है। 14 अगस्त को एमआरआई की रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि ब्रेन के एक हिस्से में आॅक्सीजन नहीं पहुंच रही। वहीं लगातार बुखार के चलते वेंटिलेटर पर ही हैं।

महामृत्युंजय मंत्र का जाप…

Raju Srivastava Health Update Today

 

वहीं पुजारी धर्मेंद्र कृष्णा का कहना है कि महामृत्युंजय मंत्र के जाप से शिव की कृपा होती है। यह मंत्र जाप अकाल मृत्यु से बचाता है। मालूम रहे कि एक बार अमिताभ बच्चन की सेहत के लिए काशी विश्वनाथ मंदिर में मृत्युंजय जाप किया गया था।

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के लिए भी उज्जैन में मृत्युंजय जप करवाया गया था। ज्ञात रहे कि 4 दिन पहले ही सिंगर कैलाश खेर ने भी राजू श्रीवास्तव के लिए मृत्युंजय जाप कराने के लिए कहा था। परिवार अब धार्मिक कार्यों से जुड़ कॉमेडियन की लंबी उम्र की दुआ कर रहे हैं।

राजू को ये रिकॉर्डिंग सुनाई गई

बता दें कि अभिनेता अमिताभ बच्चन ने राजू श्रीवास्तव को खास आॅडियो संदेश भेजा था जिसमें वे कहते हैं कि राजू उठो, बस बहुत हुआ, अभी बहुत काम करना है। अब उठ जाओ… हम सबको हंसना सिखाते रहो।

यह भी पढ़ें : India Corona Update : देश में आज फिर कोरोना का ग्राफ बढ़ा, जानिए इतने आए केस

Connect With Us: Twitter Facebook

 

Latest stories

Related Stories